खलनायक बनकर इस एक्टर ने जीता लोगों का दिल
खलनायक बनकर इस एक्टर ने जीता लोगों का दिल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता जगपति बाबू के लिए आज बहुत खास दिन है। दरअसल, जगपति बाबू का आज जन्मदिन है। अभिनेता 'जग्गू दादा' के नाम से भी जाने जाते हैं। फिल्मी दुनिया में उन्हें काम करते हुए लगभग 33 वर्ष हो गए हैं, मगर उनकी छाप अभी भी बरकरार है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में तमिल, कन्नड़ एवं मलयालम भाषा में तकरीबन 170 फिल्में की, जो प्रशंसकों को पंसद भी आई। उनके बेहतरीन काम के लिए उन्हें चार बार फिल्म फेयर अवॉर्ड एवं सात बार नंदी अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। आइए उनके जन्मदिन के विशेष मौके पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं।

आपको बता दें कि जगपति बाबू (Jagapathi Babu) को फिल्म 'पेड्रीकम' (1992) से कमाल की पहचान मिली, तत्पश्चात, उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। फिर अभिनेता ने गायम, मा अविदा कलेक्टर, मनोहरम, कबड्डी-कबड्डी, थांडवम और पटेल एसआईआर जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया एवं अपनी कला साबित की। उन्होंने कई सारे किरदार निभाए मगर प्रशंसकों को उनकी विलेन की भूमिका पसंद आई। 

बता दें कि अभिनेता को बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'तानाजी' का भी ऑफर मिला था। मगर वक़्त का अभाव होने के कारण उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। एक मीडिया संस्थान से हुई खास चर्चा में उन्होंने कहा था कि, 'उन्हें 45 दिन का शूट करना था, मगर वो किसी बड़े प्रोजेक्ट में व्यस्त थे यही कारण था उन्हें वक़्त नहीं मिल पाया और उन्होंने यह फिल्म नहीं की।' हालांकि प्रशंसक उन्हें बॉलीवुड में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

पत्नी ने नहीं दिए पैसे, तो सनकी पति ने रस्सी से गला घोंट कर मार डाला

बेगूसराय में युवक की हत्या के बाद हंगामा, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर किया हमला, तोड़ी गाड़ियां

झारखंड: जीजा के साथ रह रही गर्भवती पत्नी को पति ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -