TDP पोलित ब्यूरो के सदस्य ने मुख्यमंत्री जगन रेड्डी को लेकर कही ये बड़ी बात
TDP पोलित ब्यूरो के सदस्य ने मुख्यमंत्री जगन रेड्डी को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

TDP पोलित ब्यूरो के सदस्य यनमाला रामकृष्णुडु ने कहा कि मुख्यमंत्री वास्तव में हिंसा और दमन के लिए प्रतिबद्ध हैं, लेकिन राज्य में मौलिक अधिकारों और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए नहीं। उन्होंने महात्मा गांधी की तस्वीर के साथ मुख्यमंत्री जगन रेड्डी की तस्वीरों के विज्ञापन को आपत्तिजनक बताया। सरकार के 'जगन्ना स्वच्छ संकल्प' (स्वच्छ अभियान के लिए जगन की प्रतिबद्धता) के नाम पर पहले पन्ने के विज्ञापन अत्यधिक आपत्तिजनक थे। यह राष्ट्रपिता के अपमान के अलावा और कुछ नहीं था, जिसका अहिंसक संघर्ष किसी भी तरह से जगन के झूठ और विश्वासघात के शासन की तुलना में नहीं था।

TDP नेता ने कहा कि जगन को 'स्वच्छ संकल्प' की बात करने से पहले अपनी अंतरात्मा को साफ रखने की कोशिश करनी चाहिए। उनके खिलाफ पहले से ही लगाए गए अनगिनत आरोपों और आरोपों को देखते हुए, उनके लिए एक साफ रिकॉर्ड बनाए रखना असंभव होगा। गांधीजी ने भगवद गीता का अनुसरण किया, जिसमें स्वच्छ अंतःकरण को मनुष्य से अधिक महत्वपूर्ण बताया गया। उन्होंने टिप्पणी की, यीशु ने पश्चाताप को बाकी सब से बड़ा कहा।

रामकृष्णुडु ने कहा कि सीएम जिस तरह से सफाई और पारदर्शिता की बात कर रहे हैं, आम लोग भी उनका मजाक उड़ा रहे हैं. केंद्र ने स्वच्छ भारत कार्यक्रम के तहत धन जारी किया। लेकिन, जगन मोहन रेड्डी ने उस पैसे से वाहन खरीदा और अपनी छवि को बढ़ावा देने के लिए एक बड़ा प्रचार स्टंट शुरू किया। उन्होंने कहा कि लोगों पर कूड़ा कर लगाने के बाद इसे 'कचरा नियम' करार दिया गया। TDP नेता ने जोर देकर कहा कि क्लीन ड्राइव वाहन भी केवल एक बड़े कमीशन के लिए खरीदे गए थे, लेकिन जनता की स्वच्छता और स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिए नहीं। जहां गांधीजी ने शांति और अहिंसा के जीवन का उपदेश दिया, वहीं जगनजी ने आंध्र को हिंसा का केंद्र बनाया। उन्होंने कहा कि जगन को गांधी का नाम लेने का भी अधिकार नहीं है क्योंकि वह हजारों करोड़ के भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

ममता से हारकर भाजपा प्रत्याशी प्रियंका ने कह डाली ये बड़ी बात

आखिर क्यों सिद्धू ने कहा- हम चेहरा दिखाने के लायक नहीं रहेंगे...

तेजप्रताप के बयान पर बोली JDU- 'SDO के पास आवेदन करिए, उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -