आखिर क्यों सिद्धू ने कहा- हम चेहरा दिखाने के लायक नहीं रहेंगे...

चंडीगढ़: बीते कुछ समय से पंजाब में सियासी हलचल काफी बढ़ चुकी है इस बीच पंजाब प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने अब अपनी ही सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के नए AG-DG की नियुक्तियों के निर्णय पर प्रश्न उठाते हुए बदलने की मांग की है। सिद्धू ने चेतावनी दी है कि यदि ऐसा नहीं हुआ, तो हम अपना चेहरा दिखाने के लायक नहीं रहेंगे। 

वही एक वीडियो में सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा, धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी के मामलों में इंसाफ़ तथा ड्रग्स के मामलों में मुख्य अपराधियों को सजा दिलाने के लिए हमारी सरकार आई थी। मगर विफल होने के चलते जनता ने मुख्यमंत्री (अमरिंदर सिंह) को हटा दिया। मगर अब नए AG-DG की नियुक्तियां पीड़ितों के जख्मों पर नमक मलने जैसा है। इन्हें परिवर्तित करना चाहिए, नहीं तो हम चेहरा दिखाने के लायक नहीं रहेंगे। 

दरअसल, पंजाब में 2015 में गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी का केस सामने आया था। इसके विरुद्ध पंजाब में कई स्थानों पर प्रदर्शन हुए थे। अक्टूबर 2015 में पंजाब पुलिस ने कोटकपुरा चौक एवं कोटकपुरा बठिंडा रोड स्थित गांव बहबल कलां में प्रदर्शन कर रही भीड़ पर गोलीबारी कर दी। इसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई थी। जबकि एक दर्जन व्यक्ति चोटिल हो गए थे। कांग्रेस ने इसी मसले को लेकर अकाली दल-बीजेपी गठबंधन की सरकार को जमकर घेरा था। 2017 में कांग्रेस को इसका लाभ प्राप्त हुआ, तथा अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में सरकार बनी। मगर सिद्धू इस मसले को लेकर निरंतर अमरिंदर सिंह को घेरते रहे।  

तेजप्रताप के बयान पर बोली JDU- 'SDO के पास आवेदन करिए, उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी'

महामारी एक्ट में दर्ज मुकदमे को लेकर योगी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री बदलने की तैयारी?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -