जैकलीन फर्नांडिस और मशहूर फैशन डिजाइनर से आज होगी पूछताछ, EOW ने भेजा समन
जैकलीन फर्नांडिस और मशहूर फैशन डिजाइनर से आज होगी पूछताछ, EOW ने भेजा समन
Share:

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। आज इस मामले में एक बार दिल्ली पुलिस की तरफ से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की पूछताछ हो रही हैं। जी हाँ, बताया जा रहा है उन्हें दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में आज 19 सितम्बर सोमवार की सुबह 11:00 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस के साथ पुलिस द्वारा मशहूर फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को भी समन भेजा गया है। जी हाँ और दिल्ली पुलिस की EOW से उनकी भी आज पूछताछ होगी।

कहा जा रहा है इस पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस और डिजाइनर दोनों का आमना-सामना होगा। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महाठग सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से फैशन डिजाइनर लिपाक्षी को जैकलीन फर्नांडिस के लिए महंगे ड्रेसेस बनाने के लिए पैसे दिए थे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इन दोनों को जिस तरह से बुलाया गया है, हो सकता है कि दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू दोनों से एकसाथ पूछताछ करे। वैसे अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। आपको बता दें कि अब तक तीन बार सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले में जैकलीन को दिल्ली पुलिस के सामने पेश होना पड़ा है।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स की माने, तो जैकलीन को पिंकी ईरानी ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ मिलवाया था। जी हाँ और मुंबई की रहने वाली पिंकी ईरानी को चंद्रशेखर की करीबी बताया जाता है। केवल जैकलीन ही नहीं बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही को भी EOW से समन भेजा गया था। जी हाँ और नोरा का कहना था कि इस पूरे मामलें में वो खुद एक विक्टिम हैं।

इस मशहूर एक्ट्रेस के के बॉडीगार्ड ने किया मीडिया कर्मियों पर हमला, मचा जमकर बवाल

मनोज बाजपेयी ने की लालू यादव से मुलाकात, डिप्टी CM तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

पति और दोस्तों संग मालदीव में छुट्टियां मना रही है रिया कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -