जैकलीन ने छोड़ा सलमान का फार्महॉउस, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप
जैकलीन ने छोड़ा सलमान का फार्महॉउस, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

जैकलीन फर्नांडीस एक बेहतरीन अदाकारा हैं और आप जानते ही होंगे कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ था तब से वह सलमान खान के साथ थीं. जी हाँ, वह काफी लम्बे समय से सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर थीं लेकिन अब सामने आई खबर के अनुसार जैकलीन फर्नांडीस ने सलमान खान का फार्म हाउस छोड़ृ दिया है.

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन फर्नांडीस मुंबई में अपनी एक फ्रेंड के लिए लौट आईं हैं क्योंकि वह तनाव में थीं. जी दरअसल बताया जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडीस अपनी दोस्त के मुश्किल समय में उनका साथ देने के लिए उसके साथ रहने चली गई हैं और उनका दर्द समझ वह अब उन्ही के साथ रहने वाली है. एक वेबसाइट की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, 'जैकलीन फर्नांडीस की दोस्त लॉकडाउन के दौरान मुंबई में अकेली रह रही थी. दोनों ही जिगरी दोस्त हैं और उनकी बातचीत होती थी.

जैसे ही जैकलीन को पता चला कि उनकी दोस्त कितनी परेशान और तनाव में है, वह पनवेल को छोड़कर तुरंत उसके साथ रहने को चली गईं. जब उनकी दोस्त को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है, उस दौर में जैकलीन उनके साथ ही रहेंगी.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन को 31 जुलाई तक आगे कर दिया है और इस मुश्किल समय में अपनी दोस्त को अकेलेपन और तनाव से बचाने के लिए जैकलीन उनके पास आ चुकीं हैं. जैकलीन को आप सभी ने बीते समय में सलमान खान के साथ एक गाने में देखा होगा.

कुणाल और विद्युत् के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा- 'शर्म की बात है...'

देसी गर्ल ने साइन की अमेजन प्राइम के साथ करोड़ो की डील

टिक टॉक बैन होते ही बोला यह एक्टर - 'लगे हाथ व्हाट्सएप भी बैन कर दो'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -