'किक 2' में नहीं दिखेगा सलमान और जैक्लीन का रोमांस
'किक 2' में नहीं दिखेगा सलमान और जैक्लीन का रोमांस
Share:

सलमान खान की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई करती है. वैसे ही साल 2014 में आयी 'किक' ने भी कई रिकॉर्ड तोड़े थे. खबर ये है जल्दी ही सलमान खान किक 2 लेकर आ रहे हैं जिसकी रिलीज़ डेट भी आ चुकी हैं. किक के पहले पार्ट में सलमान खान के साथ जैकलीन दिखी थी और उनके साथ वो रोमांस करते दिखाई दिए थे. लेकिन खबर है कि किक के सीक्वल में जैक्लीन सलमान के साथ नहीं होंगी.

जी हाँ, इस बात की जानकारी साजिद नाडियाडवाला ने ही दी है. इनकी ये घोषणा के पहले सभी ये मान रहे थे कि एक बार फिर सलमान खान और जैकलीन धूम मचेगी, लेकिन फैंस को इसी में संतोष करना होगा. अब जब जैक्लीन इस फिल्म में नहीं होंगी तो निर्माता इस फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश में हैं जिसकी तलाश फ़िलहाल जारी है. वेस तो कई एक्ट्रेस इसके लिए आ चुकी हैं लेकिन निर्माता किसी नए चेहरे को ये मौका देना चाहते हैं.

इस फिल्म को साजिद ही डायरेक्ट करेंगे और आपको बता दे इन्होने डायरेक्टर के रूप में 'किक' से ही शुरुआत की थी. जसि तरह किक हिट गयी थी उसी तरह किक 2 भी हॉट जायेगी ऐसा सभी मान रहे हैं. हो भी क्यो न आखिर सलमान खान जो हैं इस फिल्म में. खबरें ये  आ रही हैं किक 2 इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ की जाएगी. यानी 2018 भी सलमान खान का ही होगा.

डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की सामने आने लगी कंट्रोवर्सी

आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' में ये होंगे विलेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -