इस वजह से शुक्रगुज़ार है जैकलीन सल्लू मिया की
इस वजह से शुक्रगुज़ार है जैकलीन सल्लू मिया की
Share:

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस अक्सर अपनी सभी फिल्मो में स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती है. इन दिनों जैकलीन अपनी आने वाली फिल्म रेस-3 के लिए काफी एक्साइटेड है. जैकी ने कहा कि हिट फिल्मो में शामिल होने वाली रेस सीरीज के इस तीसरे पार्ट में उनका रोल काफी चुनौतीभरा है. मंगलवार को डेनिम ब्रांड ली के बॉडी ऑप्टिक्स सीजन-2 की लॉन्चिंग में जैकलीन ने कहा कि, "यह मुश्किल भूमिका है. मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि यह मुझे अलग बनाती है."

जैकी ने कहा कि, "मैं इस भूमिका को चुनौतीपूर्ण मानती हूं." आपको बता दे जैकलीन के साथ फिल्म में को-एक्टर सलमान खान है. जैकलीन ने बताया कि रेस सीरीज की तीसरी फिल्म होने के कारण यह पूरी तरह अलग होगी. इससे पहले जैकलीन और सलमान 'किक' मूवी में साथ नजर आ चुके है. इस बात पर जैकी ने कहा कि, "किक के बाद, मेरा करियर अच्छी दिशा में गया. इसके लिए मैं सलमान आभारी हूं. उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और ऐसे वक्त में मेरे साथ फिल्म की जब मुझे खुद पर विश्वास नहीं था. "

जैकलीन ने कहा कि, "उस समय हमने 200 करोड़ की फिल्म की और अब हम एक साथ 'रेस 3' में काम कर रहे हैं. मैं इसके लिए उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि यह फिल्म भी हिट होगी." आपको बता दे रेमो डिसूज़ा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' में सलमान और जैकलीन के अलावा और भी कई स्टार्स नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म में सभी नेगटिव किरदार में नजर आने वाले है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोशल मीडिया पर छा रही है वरुण धवन की ग्लैमरस भतीजी

ऑनस्क्रीन मां बनने वाली है नागार्जुन की बहू, शादी में खर्च होंगे 10 Cr

BIGG BOSS-11 DAY 3: सपना चौधरी का फूटा गुस्सा कहा, मुझे नहीं रहना ऐसे कचरे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -