'दोषी नहीं पीड़ित हैं जैकलीन', ED के चार्जशीट पर बोली एक्ट्रेस की लीगल टीम
'दोषी नहीं पीड़ित हैं जैकलीन', ED के चार्जशीट पर बोली एक्ट्रेस की लीगल टीम
Share:

जैकलीन फर्नांडीज को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दायर एक पूरक चार्जशीट में आरोपी बनाया गया है। जी दरअसल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन को प्रवर्तन निदेशालय कई बार तलब कर चुका है। केवल यही नहीं बल्कि रंगदारी मामले और अन्य आरोपों में नाम आने के बाद जैकलीन फिल्म प्रोजेक्ट्स से हाथ धो बैठी हैं। अब इन सभी के बीच एक सूत्र के मुताबिक, "ईडी के कई समन के बाद वह (जैकलीन) तेजी से काम खो रही थी।

हाल ही में उन्हें बच्चन पांडे और विक्रांत रोना जैसी फिल्मों में देखा गया है जो सभी पुराने प्रोजेक्ट थे। अनिश्चितता को देखते हुए कोई भी उन्हें नई फिल्मों के लिए साइन नहीं कर रहा है।" इसी के साथ उनके नाम के बाद अभिनेत्री ने एक गुप्त पोस्ट साझा की और लिखा "प्रिय, मैं सभी अच्छी चीजों के लायक हूं, मैं शक्तिशाली हूं, मैं खुद को स्वीकार करती हूं, यह सब ठीक हो जाएगा। मैं मजबूत हूं, मैं अपने लक्ष्यों को प्राप्त करूंगी और सपने, मैं यह कर सकता हूँ।"

आपको बता दें कि इससे पहले सुकेश के वकील ने मीडिया को जानकारी दी थी कि एक्ट्रेस कथित तौर पर सुकेश को डेट कर रही हैं। ऐसे में अब जैकलीन के वकील ने एक्ट्रेस का बचाव करते हुए बयान दिया है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली सहित आपराधिक गतिविधियों से उत्पन्न अपराध की आय से जैकलीन फर्नांडीज को 5.71 करोड़ रुपये के विभिन्न उपहार दिए थे।

पैपराजी पर चिल्लाते हुए नजर आईं आलिया भट्ट, वीडियो वायरल

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म कठपुतली का धमाकेदार ट्रेलर, 2 सिंतबर को रिलीज होगी फिल्म

13900 की ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने दिया कातिलाना पोज, बीच के लिए है बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -