रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म कठपुतली का धमाकेदार ट्रेलर, 2 सिंतबर को रिलीज होगी फिल्म

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म कठपुतली का धमाकेदार ट्रेलर, 2 सिंतबर को रिलीज होगी फिल्म
Share:

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कठपुतली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जी हाँ और यह बहुत दमदार नजर आ रहा है। अक्षय के फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था और ऐसा है कि इस फिल्म में अक्षय एक बार फिर पुलिस की वर्दी में नजर आने वाले हैं। जी दरअसल इस बार वह मर्डर मिस्ट्री सुलाझाते हुए सीरियल किलर को पकड़ते दिखेंगे। आप सभी को यह भी बता दें कि बीते दिन इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें यह जानकारी सामने आई थी कि यह फिल्म 2 सिंतबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी खुद फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने दी है।

जी दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म का ट्रेलर लोगों के साथ शेयर किया है। इसी के साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। जी दरअसल एक्टर ने ट्वीट किया, 'तीन मर्डर, एक शहर..एक पुलिसवाला और एक सीरियल किलर...कठपुतली 2 सिंतबर को सिर्फ डिजनी प्लस हॉटस्टार पर।' आपको बता दें कि यह फिल्म तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ का हिंदी रीमेक है। जी हाँ और इस फिल्म में एक साइको किलर की कहानी बताई गई है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है।

इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था और अब इसके हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार हैं। बीते कल फिल्म के टीजर को जारी करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, “ये खेल पावर का नहीं, माइंड का है और इस माइंड गेम में आप और मैं… सब #कठपुतली हैं। #CuttputlliOnHotstar 2 सितंबर को रिलीज हो रहा है। ट्रेलर कल आउट होगा।” फिलहाल ट्रेलर आउट हो गया है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

13900 की ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने दिया कातिलाना पोज, बीच के लिए है बेस्ट

Boycott के बीच पायरेसी का शिकार हुई तापसी की दोबारा

आमिर की फिल्म के फ्लॉप होने पर छलका विजय का दर्द, Boycott करने वालों पर भड़के एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -