पैपराजी पर चिल्लाते हुए नजर आईं आलिया भट्ट, वीडियो वायरल
पैपराजी पर चिल्लाते हुए नजर आईं आलिया भट्ट, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों सुर्ख़ियों में रहती हैं और इन दिनों वह अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं। आलिया अपनी फिल्मों और प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं और अब हाल ही में उनको पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया है। इस दौरान एक्ट्रेस एक बार फिर ढीले- ढाले आउटफइट में नजर आईं। इसी के साथ ही एक्ट्रेस अपने इस ड्रेस की मदद से अपना बेबी बंप भी छिपाती दिखीं। जी दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस फिल्मफेमर करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट की गई और इस दौरान आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो नजर आया। इसी के साथ ही अभिनेत्री इस दौरान अपने नो मेकअप लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

आप देख सकते हैं वीडियो में आलिया भट्ट देर रात करण जौहर के घर पहुंची थीं, और यहाँ वह ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं। एक्ट्रेस की ड्रेस को देख यह साफ कहा जा सकता है कि उन्होंने अपना बेबी बंप छिपाने के लिए इस तरह का आउटफिट चुना। आलिया भट्ट के इस लेटेस्ट वीडियो को विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जी हाँ और सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया को कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी काफी देर से इंतजार कर रहे थे। जी हाँ और जैसे ही आलिया बाहर आती हैं उन्हें देख सभी काफी उत्साहित हो जाते हैं। इसी दौरान एक जल्दबाजी में एक पैपराजी अपना संतुलन खो बैठता है, जिसके बाद आलिया उन्हें संभालने को कहते हुए चिल्ला देती हैं। काम के बारे में बात करें तो आलिया जल्द ही अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर के साथ अयान की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी।

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म कठपुतली का धमाकेदार ट्रेलर, 2 सिंतबर को रिलीज होगी फिल्म

ख़बरों में छाई निक्की तंबोली की नई पोस्ट, देंखे क्या है खास?

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म कठपुतली का धमाकेदार ट्रेलर, 2 सिंतबर को रिलीज होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -