साड़ी पहनकर जैकलीन ने किया गेंदा फूल पर डांस
साड़ी पहनकर जैकलीन ने किया गेंदा फूल पर डांस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हर दिन अपने नए-नए अंदाज के लिए मशहूर होती हैं. लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. ऐसे में जैकलीन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जी दरअसल वह कभी वेब सीरीज के चलते तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट के चलते इंटरनेट पर छाई हुई हैं. वहीं अब हाल ही में उनका सलमान खान के साथ 'तेरे बिना' गाना भी  रिलीज हुआ था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on

इस गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी थी. केवल इतना ही नहीं जैकलीन के कई थ्रोबैक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं जिन्हे लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. अब हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बादशाह के गाने 'गेंदा फूल' पर डांस कर रही हैं. आप देख सकते हैं जैकलीन फर्नांडिस इस वीडियो में साड़ी पहन कर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उनका साथ देने के लिए बैकग्राउंड डांसर भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस डांस वीडियो को साढ़े 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसी के साथ फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि 'गेंदा फूल' गाने में जैकलीन फर्नांडिस ने भी परफॉर्म किया था.

वैसे बीते दिनों ही जैकलीन फर्नांडिस की नेटफ्लिक्स फिल्म मिसेज सीरियल किलर रिलीज हुई है, लेकिन इसे अधिक लोगों ने पंसद नहीं किया. इससे पहले जैकलीन के साथ बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज भी एक गाने में दिखाई दिए थे और उनका गाना 'मेरे अंगने में' होली से ही संबंधित था, जिसे फैंस से खूब प्यार मिला था.

लॉकडाउन में घर पर तैयार होकर नाचने लगी देसी गर्ल, शेयर किया वीडियो

लॉकडाउन में हुई ख़ुशी और जाह्नवी की लड़ाई, वीडियो हो रहा वायरल

सालों बाद इस फिल्म में नजर आएंगी सलमान की ये हीरोइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -