सालों बाद इस फिल्म में नजर आएंगी सलमान की ये हीरोइन

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री अब एक बार फिर वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, उन्होंने कभी दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद वह हिट पर हिट फ़िल्में देती गईं. ऐसे में अब वह कंगना रनौत के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' में भी एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में खुद भाग्यश्री ने कहा, 'मैंने पिछले साल के सितंबर महीने में ही मैसूर और हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. फिल्म के निर्माता अप्रैल में इस बात की घोषणा करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन हो गया.

अब यह कब तक चलेगा? इसका कोई अंदाजा नहीं है. फिल्म के निर्माताओं ने मुझे इजाजत दे दी है तो मैं अपने प्रशंसकों को यह खबर सुना सकती हूं.' वहीं आगे इस फिल्म में अपने किरदार की जानकारी देते हुए भाग्यश्री ने कहा, 'फिल्म में मैं एक मजबूत किरदार निभा रही हूं. इसके मुख्य किरदार के लिए भी मेरा किरदार बहुत महत्वपूर्ण है. कंगना रनौत एक शानदार कलाकार हैं. उनके साथ में मेरे बहुत सीन हैं. आशा करती हूं कि मेरे प्रशंसकों को भी यह जोड़ी बहुत पसंद आएगी. उनके साथ काम करके मुझे भी बहुत मजा आया है.

इतने लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करके मैं बहुत खुश हूं.' आप सभी को बता दें कि 'थलाइवी' तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है. आप सभी को बता दें कि इसमें कंगना जयललिता के ही किरदार में नजर आएंगी. बात करें भाग्यश्री की तो उन्होंने सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद भाग्यश्री ने फिल्मों से दूरी बना ली. वहीं आपको याद हो तो भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने भी पिछले साल फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की है. और अब भाग्यश्री भी फिर फिल्मों में जलवे दिखाने के लिए तैयार हैं.

रिलीज हुआ अभय देओल की नयी फिल्म का टीजर

व्यापार जगत की संजीवनी बन सकता है पीएम राहत पैकेज

इस बॉलीवुड फिल्ममेकर ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- 'औकात है नहीं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -