जैकलीन फर्नांडिस के नए फोटोशूट ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
जैकलीन फर्नांडिस के नए फोटोशूट ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। जैकलीन अपने अभिनय के साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जानी जाती हैं। अक्सर वह अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगाती नजर आती हैं। इसी बीच अब एक बार फिर से जैकलीन ने अपनी बोल्ड फोटोज के साथ इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। इन फोटोज में उनकी हॉटनेस देखकर आपका भी ​दिल उन पर आ जाएगा।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैकलीन फर्नांडिस ने अपने नए फोटोशूट की फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज में हमेशा की तरह ही जैकलीन फर्नांडिस का सेक्सी और हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जैकलीन डेनिम ब्रालेट टॉप और रेड कलर की रिप्ड पैंट पहने दिखाई दे रही हैं। इसके साथ जैकलीन ने दो टाइट चोटी की है। इस के चलते उनका न्यूड मेकअप उनपर बहुत सूट कर रहा है। इस के चलते जैकलीन अलग-अलग स्टाइल में पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही हैं।

जैकलीन फर्नांडिस की इन फोटोज पर प्रशंसक निरंतर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर कमेंट कर शख्स ने लिखा, 'आज बेहद खूबसूरत हैं। आपके आगे तो चांद भी फीका है।' एक ने मजाकिया अंदाज में कमेंट कर लिखा, 'बस इन्हीं सब हरकतों के कारण 2023 इतनी जल्दी जा रहा है वरना थोड़ा स्लो चलता।' एक लिखता है, 'सलमान भाई आपका लोकेशन ढूंढ रहे हैं।' ऐसे कई और कमेंट जैकलीन फर्नांडिस की इन फोटोज पर आ रहे हैं।

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है बांग्लादेशी अभिनेता शाकिब खान, शहनाज गिल संग आ सकते है नजर

लड़कियों के अंडरगारमेंट्स को लेकर अमिताभ बच्चन ने पूछ लिया ऐसा सवाल, देखकर भड़के लोग

गदर को लेकर सालों बाद अमीषा पटेल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -