B'Day : जब सलमान खान ने दिया था जैकलीन को 3BHK फ्लैट, ऐसी हुई थी चर्चा
B'Day : जब सलमान खान ने दिया था जैकलीन को 3BHK फ्लैट, ऐसी हुई थी चर्चा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड में अपने डांस से, एक्टिंग से और अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बना चुकी हैं. देशभर में उनकी काफी फैन फॉलोविंग हैं. आपको बता दें, जैकलीन का आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. इसी मौके पर हम आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं जो उनके फैंस जानना पसंद करेंगे. 

* जैकलीन का जन्म 11 अगस्त 1984 को हुआ था. जैकलीन के पापा श्रीलंका के हैं और मम्मी मलेशिया की. साल 2006 में उन्होंने मिस यूनिवर्स श्रीलंका पेजेंट जीता था. 

* साल 2009 में उन्होंने 'अलादीन' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख थे. इनकी शुरुआत ख़राब रही लेकिन बाद में उन्होंने खुद को हिट बनाया. 

* जैकलीन ने यूनिवर्सिटी ऑफ सिडनी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है. पढ़ाई खत्म कर वो श्रीलंका आ गई थीं. बाद में उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा.

* जैकलीन का नाम बहरीन के रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले बिन राशिद अल खलीफा, रितेश देशमुख, साजिद खान, सलमान खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ चुका है.

*  रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन और साजिद 2013 में शादी करने वाले थे, लेकिन उस समय जैकलीन का करियर चल पड़ा और उन्होंने साजिद से पल्ला झाड़ लिया.

* जैकलीन और सलमान के रोमांस की खबरों ने तब तूल पकड़ा था, जब खबरें आई थीं कि सलमान ने उन्हें बांद्रा में 3BHK फ्लैट गिफ्ट किया है.

* रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन ने साजिद के दबाव में 'जिस्म 2' और 'कृष 3' जैसी फिल्मों को करने से मना कर दिया था.

* जैकलीन ने जैज़ बैलेट में ट्रेनिंग ली है. उनकी फिल्मों की लिस्ट में 'रेस 3', 'जुड़वा 2', 'अ जैंटलमैन', 'अ फ्लाइंग जट्ट', 'हाउसफुल 3', 'ब्रदर्स', 'किक', 'रॉय', 'रेस 2' जैसी फिल्में शामिल हैं. जैकलीन की आने वाली फिल्मों में ड्राइव मुख्य है.

* बॉलीवुड में सोनम कपूर उनकी अच्छी दोस्त हैं. कहा जाता है कि जैकलीन की वजह से ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट का रिश्ता टूटा. 

फिल्म के सेट पर भूमि ने मनाया अपनी फैन का जन्मदिन, बताई ये बातें

सिन्दूर लगाने के लिए ट्रोल हो चुकी है यह मुस्लिम एक्ट्रेस, जवाब में कहा- 'कट्टर मुस्लिम...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -