बहरीन के प्रिंस से लेकर मशहूर ठग तक को डेट कर चुकीं हैं जैकलीन, कभी थी टीवी रिपोर्टर

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का जन्म 11 अगस्त 1985 को हुआ था और आज उनका 37वां जन्मदिन है। बॉलीवुड में अपनी चुलबुली अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अच्छी- खासी पहचान बना ली। आपको बता दें कि जैकलीन का जन्म बहरीन में हुआ था और साल 2006 में जैकलीन मिस श्रीलंका यूनिवर्स बनी थीं। वहीं जैकलीन ने बॉलीवुड में कदम तो साल 2009 में रखा था। आपको बता दें कि जैकलीन के पिता श्रीलंका में म्यूजीशियन हैं जो मूलत: वहीं के रहने वाले हैं जबकि मां मलेशियाई मूल की हैं।

जी दरअसल जैकलीन की मां एक एयर होस्टेस थीं और चार भाई- बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं, उनकी एक बहन और दो बड़े भाई हैं। जैकलीन का रुझान शुरू से ही एक्टिंग और फिल्मों की ओर था। उन्होंने 14 साल की उम्र में एक कार्यक्रम को होस्ट किया था। जैकलीन ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई यूनिवर्सिटी ऑफ सिडनी से मॉस कम्यूनिकेशन में की। वहीं पढ़ाई खत्म करने के बाद वो श्रीलंका में बतौर टीवी रिपोर्टर काम करने लगीं हालाँकि किस्मत को उनका एक्ट्रेस बनना मंजूर था और उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी।

जैकलीन का रिश्ता बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा संग था और उसके अलावा वह साजिद खान को डेट कर चुकीं हैं। हालाँकि साल 2013 में साजिद और जैकलीन का ब्रेकअप हो गया। अदाकारा का नाम सलमान खान संग भी जुड़ चुका है वहीं वह मशहूर ठग सुकेश चंद्रशेखर संग भी रिश्ते में रहीं हैं जो इस समय जेल में है।

बचपन की बातों को याद कर रो पड़े आमिर खान

विक्की ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर को लेकर इस अभिनेता ने कह डाली चौकाने वाली बात

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -