विक्की ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग
विक्की ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग
Share:

सैमबहादुर' - इंडिया के सबसे जाबाज वॉर हीरो और पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की स्टोरी है, इसमें विक्की कौशल अहम् किरदार में दिखाई देने वाले है। इस मूवी में सान्या मल्होत्रा ​​​​और फातिमा सना शेख भी दिखाई देने वाली है। यह मूवी आज से फ्लोर्स पर जा चुकी है। जहां मूवी का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं, वहीं रोनी स्क्रूवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे है।

खबरों का कहना है कि सैम मानेकशॉ का आर्मी करियर लगभग चार दशकों और 5 वॉर का था। वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले इंडियन फाॅर्स अधिकारी थें और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हो चुका था।

शूटिंग के पहले दिन की शुरुआत करते हुए, निर्माताओं - RSVP ने एक एक्सक्लूसिव वीडियो भी पेश कर दिया गया था, इसमें सैम बहादुर के रूप में विक्की कौशल को उनके को-स्टार्स, सान्या और फातिमा के साथ भी दिखाया जाने वाला है। यह वीडियो सैम बहादुर के रूप में विक्की के अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन और उनके टेबल रीड सेशन से लेकर मेघना गुलजार और उनकी टीम के रीडिंग सेशन, जिसमें वो पूरे उत्साह के साथ रियलिस्टिक कैरेक्टर्स के पोट्रेयल को री-इमेजिन कर रहे है, और शूटिंग की तैयारी को लेकर उनके डेडिकेशन तक सब पर प्रकाश डाला गया है। यह वीडियो हमें उस यात्रा की एक झलक देता है जिसे वे शुरू करने वाले हैं और वह वैल्यू जो वे माननीय सैम मानेकशॉ के जीवन को प्रेजेंट करने के लिए ला रहे हैं।

 

इस सफर को शुरू करने के लिए उत्साहित, निर्देशक मेघना गुलज़ार का कहना है कि, “आखिरकार, सालों की लंबी चौड़ी रिसर्च, राइटिंग, ब्रेनस्टॉर्मिंग और कड़ी तैयारी के बाद, 'सैम बहादुर' आखिरकार शुरू हो चुकी है। सेट पर होना और सैम मानेकशॉ के प्रेरक जीवन की कहानी को बताने का मौका मिलना बहुत खुशी की बात है। वीरता, साहस, दृढ़ संकल्प और धार्मिकता का जीवन। वे अब पुरुषों को उसके जैसा नहीं बनाते।"

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर को लेकर इस अभिनेता ने कह डाली चौकाने वाली बात

टॉपलेस फोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली- 'पैसों के लिए मेरे बॉयफ्रेंड ने...'

रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'हम दो हमारे बारह', डायरेक्टर बोले- 'समय आने पर पता चलेगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -