बचपन की बातों को याद कर रो पड़े आमिर खान
बचपन की बातों को याद कर रो पड़े आमिर खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है। एक्टर ने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया है। हाल ही में अभिनेता ने एक साक्षत्कार में अपने बचपन के दिनों को याद किया है और कहा कि उनका परिवार कर्ज में डूबा हुआ था। अभिनेता को स्कूल में बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। 

आमिर खान ने बोला है कि  जब उनके परिवार पर बहुत अधिक कर्ज हो गया था।  उनके स्कूल के दिनों में 6वीं कक्षा की 6 रुपये, 7वीं कक्षा की सात रुपये और 8वीं कक्षा की 8 रुपये फीस थी। फिर भी, आमिर और उनके भाई-बहनों को अपनी फीस देने में हमेशा लेट हो जाते है। एक-दो बार चेतावनी देने के उपरांत स्कूल के प्रिंसिपल ने भरी सभा में उनके नाम का एलान करने की चेतावनी भी दे डाली थी। इस बात को बताते हुए आमिर की आंखों में आंसू आ गए।

खबरों का कहना है कि आमिर खान फिल्म निर्माता ताहिर हुसैन के पुत्र है। उनकी मां का नाम जीनत हुसैन है। उनके तीन और भाई-बहन- फैसल खान, फरहत खान और निखत खान हैं। वह उन सब में सबसे बड़े बेटे हैं। आमिर ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट मूवी यादों की बारात से डेब्यू किया था। लीड अभिनेता के तौर पर आमिर की पहली मूवी 'कयामत से कयामत तक' थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी साबित हो चुकी है।वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो आमिर बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'  में दिखाई देने वाल है। इस मूवी में आमिर के साथ करीना कपूर है। मूवी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले इसके बायकॉट की मांग उठ रही है। 

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर को लेकर इस अभिनेता ने कह डाली चौकाने वाली बात

टॉपलेस फोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली- 'पैसों के लिए मेरे बॉयफ्रेंड ने...'

रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'हम दो हमारे बारह', डायरेक्टर बोले- 'समय आने पर पता चलेगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -