Video: 'मुड मुड के' गाने पर थिरकतीं नजर आईं जैकलीन-शक्ति मोहन
Video: 'मुड मुड के' गाने पर थिरकतीं नजर आईं जैकलीन-शक्ति मोहन
Share:

जैकलीन फर्नांडीज और हॉलीवुड स्टार मिशेल मोरोन की विशेषता वाले बहुप्रतीक्षित गीत 'मुड मुड के' के शानदार टीज़र और पोस्टर लॉन्च करने के बाद, अब निर्माताओं ने बीते शनिवार को पूर्ण गीत को लांच कर दिया। इस गाने ने दर्शकों, विशेष रूप से पार्टी पॉपर्स के दिल में हलचल मचा दी है। अब सभी को यह गीत पसंद आ रहा है। आप सभी को बता दें कि जैकलीन के नवीनतम डांस नंबर 'मुड मुड के' को दर्शकों, उद्योग और विशेष रूप से उनके उत्साही प्रशंसकों द्वारा बहुत सराहा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

यह गाना उनके हॉट अवतार, सिज़लिंग मूव्स और मिशेल के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में दिखाने वाला है। यह गाना काफी बेहतरीन है। टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए डांस, ड्रामा और हाई-स्पीड एक्शन की विशेषता वाला गाना 'मुड मुड के', एक दिलचस्प कहानी के साथ एक फुट-टैपिंग क्लब नंबर के रूप में सामने आता है, जिसमें हॉट ऑन-स्क्रीन जोड़ी दिखाई दे रही है। इस जोड़ी का नाम जैकलीन और मिशेल है और दोनों को प्यार दिया जा रहा है। इस गाने की सफलता के बाद, जैकलीन ने अपने और गाने के कोरियोग्राफर शक्ति मोहन की विशेषता वाला एक वीडियो, अपने सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमे उन्हो ने 'मुड मुड के' के हुक स्टेप पर डांस किया हैं।

आप देख सकते हैं इसमें दोनों का अंदाज निराला है। वैसे काम के बारे में बात करें तो जैकलीन अक्षय कुमार के साथ दो फिल्में 'राम सेतु' और 'बच्चन पांडे', सलमान खान के साथ 'किक 2', रोहित शेट्टी की 'सर्कस', जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' और अन्य अघोषित परियोजनाओं में नजर आने वाली हैं। वह एक हॉलीवुड फिल्म में भी दिखाई देंगी।

नव्या नवेली नंदा के प्यार में डूबे सिद्धांत चतुर्वेदी, कमेंट से किया इशारा

पापा को खास कैप्शन लिखकर करीना ने दी जन्मदिन की बधाई

Video: अनुपम खेर की माँ पर चढ़ा पुष्पा फीवर, किया श्रीवल्ली का हुक स्टेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -