पापा को खास कैप्शन लिखकर करीना ने दी जन्मदिन की बधाई
पापा को खास कैप्शन लिखकर करीना ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

करीना कपूर खान आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह हर दिन कुछ ना कुछ बेहतरीन पोस्ट करती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने एक स्पेशल पोस्ट के साथ अपने पिता अभिनेता रणधीर कपूर को जन्मदिन की बधाई दी है। आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड के शो मैन राज कपूर के बेटे और अनुभवी अभिनेता रणधीर अपना 75वां जन्मदिन मना रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि पिता राज कपूर की फिल्मों में बतौर बाल कलाकार एंट्री पाकर रणधीर कपूर ने करोड़ों दिलों को जीता।

जी दरअसल एक समय था जब रणधीर हैंडसम एक्टर्स में से एक थे। अब आज करीना ने अपने पिता के पुराने दिनों की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इसमें रणधीर और बबीता नजर आ रहे हैं। इस थ्रोबैक तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने अपने पिता के लिए लिखा, "दुनिया के सबसे अच्छे आदमी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सबसे प्यारे पापा हैं। सामू, कियू, टिम टिम और जेह बाबा के लिए बेस्ट नानू हैं।" इस तस्वीर में रणधीर और बबीता को एक साथ प्यार से बैठे हुए देखा जा सकता है। आप सभी जानते ही होंगे करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है।

इसी के चलते उनकी हर एक पोस्ट पर जमकर कमेंट आते हैं और ऐसा ही कुछ इस पोस्ट पर देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन ढेर सारी शुभकामनाओं से भर गया है। वहीं दूसरी तरफ करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने भी रणधीर कपूर को बधाई देते हुए लिखा,"हैप्पी बर्थडे अंकल।" आप सभी को बता दें कि करीना के माता-पिता 34 साल पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। जी हाँ और आज के समय में यह दोनों अलग-अलग घरों में रहते हैं, लेकिन तलाकशुदा नहीं हैं।

Video: अनुपम खेर की माँ पर चढ़ा पुष्पा फीवर, किया श्रीवल्ली का हुक स्टेप

बेटी के जन्मदिन पर शिल्पा ने शेयर किया बहुत क्यूट वीडियो

इस दिन रिलीज होगा बच्चन पांडे का ट्रेलर, सामने आया नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -