Video: अनुपम खेर की माँ पर चढ़ा पुष्पा फीवर, किया श्रीवल्ली का हुक स्टेप
Video: अनुपम खेर की माँ पर चढ़ा पुष्पा फीवर, किया श्रीवल्ली का हुक स्टेप
Share:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) का क्रेज है कि लोगों के बीच ऐसा फैला है कि यह जाने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस समय हर तरफ पुष्पा के गानों और डायलॉग्स पर रील्स देखने को मिल रहे हैं। फिर वह आम जनता के वीडियो में हो या सेलेब्स के वीडियो में। अब तक तमाम सितारे भी पुष्पा के डायलॉग्स और गानों पर रील्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी देवी (Dulari Devi) का नाम भी जुड़ गया है। जी हाँ और उनका जो वीडियो सामने आया है उसे देखने के बाद आप कहेंगे सो क्यूट। जी दरअसल इस समय अनुपम खेर की मां पर भी 'श्रीवल्ली' (Srivalli) का खुमार छाया हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

आप देख सकते हैं बेटे अनुपम खेर ने अपनी माँ का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पुष्पा के श्रीवल्ली पर डांस करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं अनुपम खेर ने अपनी मां का यह मजेदार वीडियो शेयर किया है, और इस वीडियो में वह श्रीवल्ली का हुक स्टेप करती दिखाई दे रही हैं। इस समय सोशल मीडिया पर दुलारी देवी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और इस वीडियो को देख फैंस मजे में आ गए हैं। इसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। लोगों के चेहरे की खुशी देखकर फैन भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

जी हाँ और कई यूजर्स ने दुलारी देवी के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। किसी ने अनुपम की माँ को बेहतरीन बताया है तो किसी ने सो क्यूट लिखा है। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब अनुपम खेर ने अपनी मां का कोई वीडियो शेयर किया हो। वह अक्सर ही उनके वीडियोज अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर करते रहते हैं।

बेटी के जन्मदिन पर शिल्पा ने शेयर किया बहुत क्यूट वीडियो

इस दिन रिलीज होगा बच्चन पांडे का ट्रेलर, सामने आया नया पोस्टर

बिखरी जुल्फें।।।। झुकी नजरें, वैलेंटाइन्स डे पर ईशा गुप्ता ने अपनी तस्वीरों से फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -