Some days you excel some days you don't but everyday you grow #polefitness @lanaroxy ????????

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

पोल डांस की प्रेक्टिस के समय जैकलीन कई बार गिरी और चोटिल भी हुईं, देखे Video
Share:

अब अगर बात करे अगर बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो वह अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रही है. जिसमे है वरुण धवन संग 'जुड़वाँ2' व सिद्धार्थ मल्होत्रा संग 'अ जेंटलमेन' तथा अभी हाल ही में जैकलीन का एक पोल डांस वाला वीडियों तेजी से वायरल हो रहा था. यूजर्स उसे सोशलमीडिया पर काफी पसंद भी कर रहे थे. तथा बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज का कहना है कि अपनी आगामी फिल्म 'अ जेंटलमैन' में सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना उनके लिए अच्छा समय रहा और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत ऊर्जावान अभिनेता हैं.

जैकलिन ने फिल्म की टीम और निर्देशक के बारे में बातचीत के दौरान सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "पर्दे पर सिद्धार्थ के साथ रोमांस करना सहज रहा. अब जाकर पता चला कि जैकलीन का वह पोल डांस फिल्म 'ए जेंटलमैन' के गाने 'चंद्रलेखा' के लिए था.

इस गाने का विडियो सामने आ गया है और इसके साथ ही जैकलीन का यह डांस एक बार फिर से सुर्खियों में है. जैकलीन बताती हैं कि उन्होंने इस पोल डांस के लिए 2 महीने तक जमकर पसीना बहाया था. पोल डांस करते समय जैकलीन कई बार गिरी और चोटिल भी हुईं थी.

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

क्या 'जब हैरी मेट सेजल' का भी होगा 'ट्यूबलाइट' जैसा हाल, Best Of Luck भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -