जैकलीन फर्नांडिस ने वापस लिया महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ केस, एक्ट्रेस ने लगाए थे धमकी देने के आरोप
जैकलीन फर्नांडिस ने वापस लिया महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ केस, एक्ट्रेस ने लगाए थे धमकी देने के आरोप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने 200 करोड़ की ठगी के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत में दाखिल मुकदमा वापस ले लिया है. जैकलीन ने अपनी याचिका में सुकेश पर आरोप लगाए थे कि वो मीडिया हाउस के माध्यम से उन्हें धमकी दे रहे हैं.  

जैकलीन और सुकेश मामले में अभिनेत्री ने दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत से अपनी वो याचिका वापस ले ली है जिसमें ठग सुकेश चंद्रशेखर को उनसे जुड़ा कोई भी पत्र मीडिया में जारी करने से रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की गई थी. जैकलीन फर्नांडीज की याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट ने आदेश में कहा कि एक्ट्रेस जैकलीन की ओर से जो आवेदन किया गया था उसे वापस लिया गया है लिहाजा कोर्ट इस मामले का निपटारा करती है यानी अब ये मामला समाप्त हो गया है.  

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में मुख्य अपराधी है. अपनी शिकायत में जैकलीन ने बताया था कि सुकेश द्वारा मीडिया को उनके नाम पर पत्र लिखना उन्हें डराने और धमकाने का षड्यंत्र है जिससे वह अभियोजन पक्ष के गवाह के रूप में कोर्ट के सामने सच्चाई का खुलासा न कर सके. जैकलीन ने कोर्ट से प्रार्थना की थी कि वह जांच एजेंसी एवं जेल अधीक्षक, मंडोली को निर्देश जारी करे कि वह चन्द्रशेखर को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें कोई और पत्र, संदेश या बयान जारी करने से तत्काल रोकें. 

पेट केयर में कुत्ते की पिटाई होते देख भड़की मलाइका-जैकलीन, पुलिस से की सख्त एक्शन लेने की मांग

मनोरंजन जगत से आई दुखद खबर, पंखे से लटका मिला इस अदाकारा का शव

'मैं एक बुरा किसर हूं...', करण जौहर के सामने बोले इमरान हाशमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -