लखन की बेटी की शादी में राम नहीं जाएगा तो कौन जाएगा : जैकी

सोनम कपूर की शादी की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है. सोनम कपूर के घरवाले और उनके सभी करीबी अब खुलकर इस विषय पर बात कर रहे हैं. सभी के दिलों में इस शादी को लेकर काफी ख़ुशी और उत्सुकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की 08 मई को सोनम दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा से मुंबई में शादी करने जा रही हैं. इस शादी के लिए कपूर खानदान के सभी सगे सम्बन्धी और करीबियों को न्योता भेजा जा चूका है.

30 सालों बाद हो रही कपूर खानदान की इस शादी में कौन-कौन शामिल होगा, सभी को इसी बात की उत्सुकता है. आपको बता दें कि अनिल कपूर के खास दोस्त बॉलीवुड के बिड़ू जैकी श्रॉफ भी इस जोड़े को अपना आशीर्वाद देने पहुंचेंगे. सोनम की शादी के बारे में पूछे जाने पर जैकी श्रॉफ काफी उत्सुक हो गए और बताया कि, "वह मेरी भजीती जैसी है. मेरे भाई की बेटी की शादी है. मैं जरुर जाऊंगा."

अपने अगले ही स्टेटमेंट में जैकी ने कहा कि, "आप लखन की बेटी की शादी के बात कर रहे है है ना? अगर राम नहीं जाएगा तो कौन जाएगा?" जैकी ने ऐसा इसिलए कहा क्योंकि साल 1989 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'राम लखन' में दोनों ही कलाकार साथ काम कर चुके हैं, जिसमें जैकी ने राम और अनिल ने लखन की भूमिका अदा की थी. इस स्टेटमेंट के बाद से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि शादी में एक बार फिर राम लखन का धमाल देखने को मिल सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिजूलखर्ची नापसंद करने वाली सोनम, क्यों कर रही है आलिशान शादी

21 साल बाद अनिल कपूर को किस करती हुई नजर आई तब्बू, वीडियो वायरल

इस आलिशान होटल में होगी सोनम की वेडिंग, 3000 की एक थाली और शराब का खर्चा अलग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -