21 साल बाद अनिल कपूर को किस करती हुई नजर आई तब्बू, वीडियो वायरल

अनिल कपूर और तब्बू की जोड़ी हिंदी सिनेमा की शानदार जोड़ियों में से एक है. हाल ही में मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मशहूर जोड़ी अनिल और तब्बू का रोमांस नजर आ रहा है. जी हाँ... दोनों की जोड़ी 21 साल पहले नजर आई थी और अब इतने सालों बाद एक बार फिर अनिल और तब्बू अपने रोमांस को दोहराने की कोशिश में लगे हुए हैं.

वीडियो में आप देख सकते है अनिल और तब्बू दोनों एक ही सोफे पर बैठे है. तब्बू अनिल के गले में हाथ डालें उन्हें उन्हें प्यारभरी निगाहों से देख रही हैं. वही अनिल भी तब्बू से नजरें मिलाकर फिल्म 'विरासत' फिल्म का मशहूर गाना 'कितना मधुर है मिलन' गा रहे हैं. तब्बू अनिल को किस करने की कोशिश करती है इतने में अनिल का गाना सुनकर तब्बू जोर से हंस पड़ती हैं. वीडियो में पीछे से फराह खान की आवाज भी साफ़ तौर से सुनाई पड़ रही है.

आपको बता दे साल 1997 में अनिल और तब्बू की फिल्म 'विरासत' रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में अनिल और तब्बू की जोड़ी को खूब पसंद किया था और तब से ही ये जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक बन गई है. आपको बता दे अनिल कपूर इन दिनों अपनी बेटी सोनम कपूर की शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं. 8 मई को सोनम कपूर दिल्ली के बिज़नेसमैन आनंद आहूजा से शादी करने वाली हैं.

ऐसी आलिशान जिंदगी जीते हैं अमिताभ बच्चन, जायदाद के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे होश

माँ की 6 साल पुरानी साड़ी पहनकर अवार्ड लेने पहुंची श्रीदेवी की बेटी

इस आलिशान होटल में होगी सोनम की वेडिंग, 3000 की एक थाली और शराब का खर्चा अलग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -