इस आलिशान होटल में होगी सोनम की वेडिंग, 3000 की एक थाली और शराब का खर्चा अलग
इस आलिशान होटल में होगी सोनम की वेडिंग, 3000 की एक थाली और शराब का खर्चा अलग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही हैं. सोनम और आनंद 8 मई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस स्वीट कपल की शादी का फंक्शन 3 जगह पर रखा गया हैं. इन तीन जगह पर मेहंदी-संगीत, शादी और रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा. पहले दिन यानी 7 मई को मेहंदी-संगीत का कार्यक्रम बीकेसी स्थित सनटेकम सिग्नेचर आइलैंड में शाम 4 बजे मेहंदी सेरेमनी रखी गई है.

8 मई के दिन बांद्रा के होटल रॉकडेल में शादी का कार्यक्रम होगा. इसके बाद 8 मई की शाम को होटल 'द लीला' में शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. कहा जा रहा है कि सोनम और आनंद के ग्रैंड रिसेप्शन में 300 मेहमान शामिल होने वाले है. जी हाँ... अगर होटल के खर्चे की बात की जाए तो पर पर्सन 3000 रूपए का खर्चा आएगा. लेकिन ये खर्चा सिर्फ वेज फ़ूड का ही रहेगा शराब का खर्चा अलग रहेगा.

सूत्रों की माने तो सोनम की शादी में नॉन-वेज खाने पर करीब 9 लाख रूपए खर्च होने वाले हैं. सोनम की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन होटल द लीला के बॉलरूम में आयोजित किया जाएगा. सोनम और आनंद की शादी का रिसेप्शन बहुत ग्रैंड होना वाला हैं. उनकी रिसेप्शन को और ज्यादा लविश बनाने के लिए कुछ खास तैयारियां की जा रही हैं. ऐसा सुनने में आया है कि डेकोरेशन के लिए काफी ज्यादा खर्चा किया गया है. इसके साथ ही पार्टी में डांस और मस्ती-मजा करने के लिए भी अलग से डीजे की व्यवस्था की गई है.

माँ की 6 साल पुरानी साड़ी पहनकर अवार्ड लेने पहुंची श्रीदेवी की बेटी

तीन साल पुरानी दोस्त की शादी के लिए शॉपिंग नहीं कर पा रही प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका का ये लुक सोशल मीडिया पर ढहा रहा कहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -