इंडस्ट्री में हार के बाद फेमस होने के लिए न्यूड होती है ये एक्ट्रेस
इंडस्ट्री में हार के बाद फेमस होने के लिए न्यूड होती है ये एक्ट्रेस
Share:

अपनी सेक्सी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्रियों में कई नाम शामिल है, और उन्ही में एक नाम है पूनम पांडेय. पूनम एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री तो है ही साथ ही बहुत ही बोल्ड मॉडल भी है. पूनम ने कई हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाए है जो शानदार रहें है. पूनम इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जिसे हर व्यक्ति जानता है, और पूनम ने अपने दम पर अपना एक अलग ही मुकाम कायम किया है.

मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पूनम ने नशा फिल्म से सभी को अपना दीवाना बना दिया और उसके बाद वे अपने वीडियोस को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं. इंस्टाग्राम पर उनकी जितनी भी तस्वीरें है सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी है. पूनम की न्यूड तस्वीरों की बात की जाए तो वो आपको सबसे ज्यादा मिलेंगी, क्योंकि पूनम ने कई बार न्यूड फोटोशूट करवाए है और साथ ही उन्हें हर बात पर न्यूड होते देखा जा चुका है.

कुछ भी होता है पूनम न्यूड होने का एलान कर देती है. आपको पता हो साल 2011 में उन्होंने भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने की बात कही थी और भारत वर्ल्डकप जीत भी गया था लेकिन पूनम न्यूड नहीं हुई. एक बार आईपीएल मैच में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के जीत जाने पर भी पूनम ने न्यूड होने को कहा और वो उन्होंने कर दिखाया. पूनम ने टीवी शो में भी अपनी किस्मत को आजमाया है आप सभी ने इन्हे रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-4' में देखा ही होगा, साथ ही साउथ की फिल्मो में भी पूनम नजर आ चुकी है.

पूनम ने कई बार मेहनत कर हिट से सुपरहिट होने की कोशिश की लेकिन ऐसा हो ना पाया और हर बार उन्हें हार मिली. अब पूनम केवल अपने बोल्ड अवतार की वजह से जानी जाती है और अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से ही वो आज भी दर्शको को याद रहती है. सभी जगह हार का मुँह देखने के बाद अब पूनम अपनी फिट बॉडी की वजह से ही फेमस है और न्यूड होने के लिए जानी जाती है. इन दिनों पूनम के पास किसी फिल्म का ऑफर नहीं है लेकिन हाँ उनके पास उनकी वो हॉट तस्वीरें है जिनसे वे दर्शको को दीवाना बना सकती है.

खूबसूरत बाला 'मधुबाला' दुनिया की 15 असाधारण महिलाओ में हुई शामिल

महिला दिवस पर अक्षय कुमार ने महिलाओं के लिए किया ये बड़ा काम

अब बनेगी इस दक्षिणी एडल्ट स्टार की बायोपिक पर फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -