'वेंटिलेटर' पर जैकी श्रॉफ, फैंस कर रहे हैं दुआएं!

'वेंटिलेटर' पर जैकी श्रॉफ, फैंस कर रहे हैं दुआएं!

बॉलीवुड में अपनी शानदार अदाकारी के जरिए सभी के दिलों में खास पहचान बनाने वाले अभिनेता जैकी श्रॉफ जल्द ही गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं. जल्द ही जैकी श्रॉफ फिल्म 'वेंटिलेटर' में नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था और हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है जिसने आते ही धमाका कर दिया.

फिल्म वेंटिलेटर एक्शन सीन से भरपूर है. ट्रेलर में देखकर ही फिल्म के जैकी के दमदार किरदार का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. इस फिल्म के ट्रेलर को सभी ने खुद पसंद किया है और सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हो रही हैं. फिल्म की कहानी के साथ-साथ जैकी की एक्टिंग को भी सराहा जा रहा है. भले ही जैकी की उम्र अब 60 के पार हो गई हो लेकिन अब भी वो अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए यंग एक्टर्स को टक्कर देते हैं. जैकी की फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है और फैंस तो उनकी फिल्म हिट होने की दुआएं भी कर रहे हैं.

वहीं फिल्म की बात की जाए तो इससे पहले 'वेंटिलेटर' फिल्म मराठी में भी बन चुकी हैं. इस फिल्म को तो नेशनल अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है इसके साथ ही इस बार मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' को ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट किया गया था. अब इस फिल्म को गुजराती भाषा में बनाया जा रहा है. आपको बता दें फिल्म वेंटिलेटर 14 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

गुजराती फिल्म अपडेट...

'वेंटिलेटर' में पूरे परिवार के साथ नजर आये जैकी श्रॉफ

भोजपुरी गायक रितेश ने अटल बिहारी के लिए गाया दिल छू लेने वाला गाना

भोजपुरी फिल्म 'इंडियन विराज' का तड़कता-भड़कता टीज़र रिलीज़

?