बेहतरीन और मजेदार है फिल्म 'हेलो चार्ली' का ट्रेलर, हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट
बेहतरीन और मजेदार है फिल्म 'हेलो चार्ली' का ट्रेलर, हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट
Share:

जैकी श्रॉफ और आदर जैन की एडवेंचर कॉमेडी 'हैलो चार्ली' का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है। इस फिल्म का ट्रेलर बड़ा ही बेहतरीन और मजेदार है जो आप देख सकते हैं। इसे देखने के बाद लोगों को आनंद आ रहा है। वैसे इस फिल्म के निर्देशक पंकज सारस्वत हैं। आप सभी को बता दें कि एक्सेल इंटरटेनमेंट के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित 'हेलो चार्ली' का ट्रेलर एक एडवेंचर कॉमेडी की अजीबोगरीब दुनिया से हमारा परिचय कराता है। इस दुनिया में गोरिल्ला टोटो और भोले-भाले चार्ली (आदर जैन) के बीच की केमिस्ट्री और उनकी मजेदार हरकतें नजर आती हैं जो आप देख सकते हैं। फिल्म बांधकर रखने वाली लग रही है। इस ट्रेलर में मजेदार यात्रा नजर आ रही है।

इस फिल्म में एक करोड़पति शख्स के भाग निकलने की जुगाड़ में गड़बड़ियों की पूरी सीरीज बन जाती है और उसके बाद अजीब-अजीब हालात बन जाते हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में श्लोका पंडित, एलनाज नौरोजी, राजपाल यादव, दर्शन जरीवाला, गिरीश कुलकर्णी और भरत गणेशपुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वैसे जैकी श्रॉफ ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बीते दिनों ही एक बयान दिया था।

उस बयान में उन्होंने कहा था, 'किसी भी कॉमेडी फिल्म में काम करते हुए हमेशा बहुत मजा आता है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि इस जॉनर की फिल्में करना आसान काम नहीं है। इतनी मुश्किल फिल्म को इतनी आसानी से बनाने का श्रेय निर्देशक और उनके तकनीशियनों की शानदार टीम को जाता है, जो इस तरह की कठिन फिल्म को इतना सरल बना देती है।' इसके अलावा उन्होंने कहा था कि, 'इस फिल्म के लिए काम करना वास्तव में मजेदार रहा। जैकी ने सहयोगी कलाकारों के बेहतरीन काम और ऊर्जा की सराहना भी की।' वहीँ उनके अलावा मुख्य किरदार निभा रहे आदर जैन ने कहा था, 'हमने यह फिल्म पूरे दिल से और ईमानदारी के साथ बनाई है। उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।' आपको बता दें कि 'हैलो चार्ली' 9 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

ग्वालियर में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो और बस की भिड़ंत में 13 लोगों की मौके पर मौत

ऑल टाइम हाई से इतने रूपये सस्ता हुआ सोना, जानिए आज का भाव

नेशनल अवॉर्ड मिलने से गदगद हुईं कंगना, एक-एक करके कहा सबको धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -