अनिल कपूर के 'जलन' वाले बयान पर जैकी ने कह डाली इतनी बड़ी बात

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के उन चुनिंदा एक्टर्स में गिने जाते है, इन्होने अपने दम पर कड़ी मेहनत से स्थान बना लिया है। आर्थिक स्थिति खराब होने कीं वजह से जैकी श्रॉफ को स्कूली पढ़ाई भी बीच में छोड़ना पड़ गया था। लेकिन जैकी श्रॉफ ने अपनी लगन और मेहनत से बॉलीवुड में न सिर्फ अपनी पहचान बनाई, बल्कि टॉप स्टार्स में भी शुमार हुए। जैकी श्रॉफ अभिनेता बनने से पहले मुंबई की एक चॉल में रहते थे। 'हीरो' से सुपरहिट डेब्यू के बाद भी जैकी श्रॉफ कई वर्ष तक उसी चॉल में रहे। जैकी श्रॉफ आज भी वह दिन नहीं भूले हैं जब उन्हें मेकर्स उन्हें अपनी मूवी में साइन करने के लिए उनके टॉयलेट के बाहर भी लाइन लगाए खड़े रहते थे।

Jackie Shroff ने हाल ही हमारे सहयोगी मीडिया को इंटरव्यू में यह किस्सा साझा किया। साथ ही को-स्टार्स संग इनसिक्यॉरिटी और इंडस्ट्री में आउटसाइडर होने पर वार्ता भी की है। जैकी श्रॉफ से जब पूछा गया कि क्या ऐसा सच में था कि फिल्ममेकर्स ने उन्हें साइन करने के लिए चॉल में आते थे?

जैकी को साइन करने के लिए मेकर्स टॉयलेट के बाहर करते थे इंतजार: जवाब में जैकी श्रॉफ ने बोला है कि 'हां, वो चॉल में आते थे और मुझे स्क्रिप्ट नरेट करते थे। वो मेरे घर में उल्टे रखे ड्रम्स पर बैठने लग जाते थे, जिन्हें मैं कुर्सी की तरह उपयोग करता था। यदि मुझे टॉयलेट या नहाने जाना होता तो वो लोग वहीं बैठकर मेरा इंतजार करते थे। मेरी पहली मूवी रिलीज होने के 4-5 साल बाद भी मैं उस चॉल में था। मुझे वहां अच्छा लगता था। मेरे सारे दोस्त वहां आते थे। मां उनके लिए खाना बनाया करती थी। उन्हें मां के हाथ का बना खाना बहुत पसंद आता था।'

अनिल कपूर के इनसिक्योर वाले बयान पर यह बोले जैकी श्रॉफ: कुछ वक़्त पहले Anil Kapoor ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अधिकतर फैंस सेट पर उनका नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ का ऑटोग्राफ लेने के लिए आते। लेकिन जैकी श्रॉफ ऑटोग्राफ देने के बजाय अनिल कपूर से ऑटोग्राफ भी दिलवा देते थे। इस कारण से वह जैकी से इनसिक्योर थे। इस बारे में जब जैकी श्रॉफ से पूछा गया तो उन्होंने बोला है कि, 'मैं बहुत लकी हूं कि ये लोग मेरे दोस्त हैं। अनिल (कपूर) मेरे सीनियर हैं और शाहरुख खान मेरा जूनियर है। लेकिन मेरे लिए सीनियर-जूनियर कोई मायने नहीं रखता। वो सब मेरे दोस्त थे। और किसी ऐसे के सामने साइन करना या ऑटोग्राफ देना बहुत ही बेकार लगता था। लेकिन अनिल कपूर मेरे सीनियर हैं और वो कुछ भी कह सकते हैं। पहले उन्हें साइन करने का हक है और फिर मुझे। वह मेरे डार्लिंग हैं।' जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर ने 'कर्मा' और 'राम लखन' सहित कई मूवी में साथ काम किया और दोनों अच्छे दोस्त हैं।

बॉलीवुड के बाद अब वेब सीरीज में अपना जलवा बिखेरेगी अनन्या पांडे

Video: मालम पित्ता पित्ता गाने पर बच्चों संग कैटरीना कैफ ने मचाया धमाल

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -