बॉलीवुड के बाद अब वेब सीरीज में अपना जलवा बिखेरेगी अनन्या पांडे

धर्मा प्रोडक्शंस से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे ने एक बार फिर उसी प्रोडक्शन हाउस से OTT पर भी डेब्यू करने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस धर्मा के डिजिटल विंग धर्मैटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले 'कॉल मी बे' नाम की वेब सीरीज से डिजिटल में अपनी शुरुआत करने वाली है। खबरों का कहना है कि अमेजन प्राइम की इस वेब सीरीज में अनन्या का अलग अंदाज देखने के लिए मिलने वाला है। बता दें कि इस सीरीज में अनन्या एक फैशनिस्ट की भूमिका में नजर आने वाली है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस सीरीज में अभिनेत्री एक धनी परिवार की सदस्य के रूप में दिखाई देने वाली है जो एक सनसनीखेज घोटाले में फंस जाती हैं। इस घोटाले से निकलते वक़्त वह खुद की पहचानने में सफल हो जाती है। 

कहा जा रहा है कि 'दोस्ताना 2' का निर्देशन करने जा रहे कोलिन डी' कुन्हा इस सीरीज को डायरेक्ट करने वाले है। इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने इस सीरीज को लिखा है। मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला चला है कि अनन्या पांडे ने जल्द ही हाल ही आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई दे रही हैं। यह पहला मौका है जब दोनों एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले है। 

इतना ही नहीं इस मूवी की शूटिंग खत्म करने के बाद एक्ट्रेस वेब सीरीज पर काम शुरू करने वाली है। शो के 2023 की दूसरी छमाही में अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होने की उम्मीद है। गौरतलब है कि अनन्या पांडे का धर्मा प्रोडक्शंस के साथ लंबे वक़्त से जुड़ाव रहा है। वह अब तक इस बैनर की तीन मूवीज  स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, गहराइयां और लाइगर में नजर आई थीं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर उनकी किसी भी मूवीज में कोई खास सफलता नहीं मिल सकी।

Video: मालम पित्ता पित्ता गाने पर बच्चों संग कैटरीना कैफ ने मचाया धमाल

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत

अयान मुखर्जी ने दी दर्शकों को नई सौगात, अब इतने रुपए में देख पाएंगे ब्रह्मास्त्र

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -