मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत
मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत
Share:

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज के लिए अच्छी खबर आई है। जी दरअसल अदाकारा को बड़ी राहत मिली है। मिली जानकारी के तहत कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत दे दी है। आपको बता दें कि इससे पहले 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज सोमवार को पटियाला कोर्ट में पेश हुई थीं।

जी दरसल, जैकलीन को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत ने समन किया था। वहीं उसके बाद एक्ट्रेस के वकीलों ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत के लिए याचिका दायर की थी और अब कोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दे दी है। जी हाँ और मिली जानकारी के मुताबिक, एडिशनल सेशन जज शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा है। तब तक एक्ट्रेस की रेगुलर बेल कोर्ट में पेंडिंग रहेगी। जी दरअसल जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने एक्ट्रेस को 50 हजार रुपये के बॉन्ड पर अंतरिम जमानत दी है। आपको बता दें कि अब 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी।

आप सभी को यह भी बता दें कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी के मामले में जैकलीन से करीब 8 घंटे पूछताछ की थी। वहीं पूछताछ के दौरान जैकलीन कुछ सवालों के जवाब देने से बचती हुई नजर आई थीं और जैकलीन के अलावा EOW ने पिंकी ईरानी को भी समन किया था। जी दरअसल पिंकी ईरानी ने जैकलीन से सुकेश की बात कराने में मदद की थी। हालांकि पूछताछ में दोनों के सवाल मेल नहीं खाए थे।

Ind Vs Aus: सीरीज जीतने के बाद भी 'चिंतित' हैं कप्तान रोहित शर्मा ! जानिए क्या है वजह

VFX और विजुअल इफेक्ट्स को लेकर राकेश ने कह डाली ये बात

कुल्लू में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरा वाहन, 7 की मौत, 10 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -