कही किसी डिस्को थेक में आपसे ना टकरा जाए शाहरुख़-अनुष्का...
कही किसी डिस्को थेक में आपसे ना टकरा जाए शाहरुख़-अनुष्का...
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के अगले गाने ‘बीच बीच में’ को डिस्को क्लब में लांच करेंगे. शाहरुख़ खान जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म में शाहरुख़ खान हैरी के किरदार में है जो कि एक पंजाबी लकड़ा है. वही फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी हमे सेजल के किरदार में नजर आएगी जो कि एक गुजरती लड़की है.

अभी हाल ही में फिल्म का एक और पांचवा मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. तथा साथ ही साथ फिल्म का एक और सॉन्ग ‘बीच बीच में’ भी रिलीज होने को है जिसके लिए वह आजकल एक अच्छे पब की तलाश में है. फिल्म के इस आगामी गीत 'बीच बीच में' के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्म के हीरो शाहरुख, अनुष्का और फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली को पहली बार मुंबई के सबसे बेहतरीन क्लबों की सैर करते देखा जाएगा.

फिल्म का अगला गाना ‘बीच बीच में’ पब और लाउंज के लिए बेहतरीन गाना है, यही वजह है कि इस गाने को पब में रिलीज करने का फैसला किया गया है. इस गाने में शाहरुख और अनुष्का बेहद ही आकर्षक तरीके से डांस करते हुए नजर आएंगे. यह जल्द ही हमे नजर आने वाला है.  

अक्षय की 'गोल्ड' का फर्स्ट LOOK निहारिये...

शिक्षा पर टाइगर का फ़ोकस...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -