अक्षय की 'गोल्ड' का फर्स्ट LOOK निहारिये...
अक्षय की 'गोल्ड' का फर्स्ट LOOK निहारिये...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते सुर्खियों में चल रहे है साथ साथ अक्षय अपनी आगामी फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रहे है जिसमे है पैडमैन, 2.0 व गोल्ड अब बात कर ली जाए अक्षय की फिल्म गोल्ड के बारे में तो बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार जो की 2016 में रियल लाइफ इंसिडेंट बेस्ड सुपरहिट 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' के बाद अक्षय कुमार एक और रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधरित फिल्म में काम करने जा रहे हैं. अक्षय की इस फिल्म का नाम है ‘गोल्ड’.

बता दे कि, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी वाली फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अक्षय की यह फिल्म आजादी के बाद 1948 में लंदन में आयोजित हुए ओलिंपिक गेम्स में पहली बार गोल्ड जीतने वाली इंडियन हॉकी टीम की कहानी पर आधारित है.

अक्षय हॉकी कैप्टन बलबीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं. इस फिल्म में टीवी अभिनेत्री मौनी राॅय अक्षय के अपोजिट नजर आयेंगी. इस फिल्म की शूटिंग इंगलैंड में चल रही है. अक्षय ने फिल्म का फर्स्ट लुक ट्विटर पर जारी किया है. इस ट्वीट में अक्षय ने फिल्म में अपने लुक की जानकारी देते हुए पहले दिन हुई शूटिंग का जिक्र किया है. बहरहाल अक्षय की इस फिल्म से पहले सभी को उनकी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का इंतजार है. 

 

सलमान की Tubelight शाहरुख़ के नाम से रोशन हो रही....

आईला...ऋतिक के PAPA ने पूरा किया अपना 'पचासा'



 
 
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -