मूवी रिव्यु: इस फिल्म को देखकर आप खुद को प्यार में पड़ने से नहीं रोक पाएंगे
मूवी रिव्यु: इस फिल्म को देखकर आप खुद को प्यार में पड़ने से नहीं रोक पाएंगे
Share:

डायरेक्टर इम्तियाज अली की मोस्ट अवेटेड फिल्म जब हैरी मेट सेजल आज रिलीज हो गई है, आइये जानते है कैसी है ये फिल्म-

डायरेक्टर- इम्तियाज अली

स्टार कास्ट- शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा,

म्यूजिक- प्रीतम

कहानी-

फिल्म की कहानी दो किरदारों के आसपास घूमती है जिसमे शाहरुख़ उर्फ़ हैरी और अनुष्का उर्फ़ सैजल है. हैरी पेशे से एक टूरिस्ट गाइड है और सेजल यूरोप घूमने आती है. इस दौरान सेजल की सगाई भी होती है, लेकिन जब वह वापस देश जाती है तो उसे एहसास होता है कि उसकी सगाई की अंगूठी कही खो गई है. हैरी उसे समझाता है कि उसकी फ्लाइट मिस हो जाएगी लेकिन सेजल रिंग ढूंढने की जिद करती है. इसके बाद दोनों रिंग ढूंढने के सफर पर निकल पड़ते है और इस दौरान एक दूसरे के करीब आ जाते है. इसके बाद आगे क्या होता है इसके लिए आपको ये फिल्म देखने जाना पड़ेगा.

परफॉरमेंस-

इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी है, ऐसा लगता है शाहरुख़ और अनुष्का ने अपने करियर की बेस्ट परफॉमेंस दे दी है. खासतौर से अनुष्का आपको एक अलग ही लेवल पर ले जाती है. इस फिल्म की जान अनुष्का शर्मा है और आपको फिल्म देखते-देखते उनसे प्यार हो जायेगा. बात अगर शाहरुख़ की करें तो उन्होंने एक बार फिर बता दिया है कि उन्हें किंग ऑफ़ रोमांस क्यों कहा जाता है. फिल्म की पूरी कास्टिंग जबरदस्त है और हर किसी ने अपना काम बखूबी किया है. म्यूजिक- फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके है वहीं बैकग्राउंड म्यूजिक भी अच्छा है.

क्यों देखे-

सावन के इस प्यार भरे मौसम में आपको एक ऐसी लव स्टोरी देखने को मिलेगी जिसको देखकर आप शायद उछाल जाए. क्योकि काफी समय बाद एक ऐसी फिल्म बनी है. ओवरऑल इस फिल्म को किसी भी हालत में मिस नहीं किया जाना चाहिए. पहली बार साथ काम कर रहे इम्तियाज अली और शाहरुख़ खान ने फिल्म को एक अलग ही लेवल पर ले जाकर बनाया है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

2017 की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म ने रिलीज होते ही अपना कमाल दिखा दिया है और बता दिया है कि इस फिल्म का काफी लम्बे समय से इंतज़ार क्यों किया जा रहा था. ये फिल्म का आपका दिल जीत लेगी इसे देखते हुए आप हर मिनट इस फिल्म से जुड़ते चले जाएंगे. इस फिल्म को देखकर आप खुद को प्यार में पड़ने से नहीं रोक पाएंगे. ओवरऑल हम इस फिल्म को 4.5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रहें किशोर दा का आज है जन्मदिन

अपने करियर के बुरे दौर से गुज़र रहे है बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा

बॉलीवुड और टीवी की कामुक एक्ट्रेस आज मना रहीं है अपना 38वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -