दर्शकों को रास नहीं आ रही JHMS
दर्शकों को रास नहीं आ रही JHMS
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जिनकी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' जिसमे हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आ रही है फिल्म के लिए वैसे भी शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा ने जिस प्रकार से मेहनत की है उस हिसाब से फिल्म का कलेक्शन काफी उबासी भरा रहा है. ‘जब हैरी मेट सेजल’ की शुक्रवार की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है. साल 2017 में अच्छी कमाई करने की लिस्‍ट में फिल्‍म ‘हैरी मेट सेजल’ चौथे पायदान पर मौजूद है.

सोशल मीडिया पर मूवी क्रिटिक और बिजनेस एनालिस्‍ट ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' ने ना सिर्फ क्रिटिक्स को बल्कि फैन्स को भी निराश किया है. वैसे भी अब अक्षय कुमार भी बॉक्स ऑफिस पर एंट्री को दोहरा चुके है तो ऐसे में शाहरुख़ खान की भी फिल्म को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

अपने पहले वीकेंड में कमाई का रिकॉर्ड कायम करने वाले शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पानी भरती नजर आ रही है. फिल्म ने भारत में अब तक कुल 58.40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जो के काफी कम है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लेखक से सीबीएफसी अध्यक्ष तक का प्रसून जोशी का सफर....

आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......

'सिमरन' का ‘लगती है ठाएं’ हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -