‘जब हैरी मेट सेजल’ का चौथा मिनी ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख़ खान जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म में शाहरुख़ खान हैरी के किरदार में है जो कि एक पंजाबी लकड़ा है. वही फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी हमे सेजल के किरदार में नजर आएगी जो कि एक गुजरती लड़की है. फिल्म के लिए एक नई तरह की मार्केटिंग स्ट्रेजिटि बनाई गई है. जिसके अनुसार बीते दिनों एक ऑनलाइन कॉन्टेस्ट रखा गया था जहाँ शाहरुख़ खान ने 7000 हेजल से अहमदाबाद में मुलाकात की थी.

और शाहरुख़ अपने घर वापस भी आ गए थे. लेकिन अभी भी शाहरुख़ खान के घर के बाहर सेजल से मिलने का सिलसिला ख़त्म नहीं हुआ है. अब यह तो रही सेजल की बात बता दे की जिस प्रकार से पूर्व में इस फिल्म के तीन मिनी ट्रेलर रिलीज हुए थे व् अब इस फिल्म का चौथा मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

जी हां बता दे कि, फिल्म जब हैरी मेट सेजल का चौथा मिनी ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. यह ट्रेलर बहुत ही शानदार है. ट्रेलर में अनुष्का अपना नाम और उसका मतलब समझाती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन शाहरुख को मतलब जानने में कोई दिलचस्पी नहीं है. इसके साथ ही दोनों की सॉलिड केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.
 

 

फिल्म में मेरी बायोग्राफी का भी कुछ हिस्‍सा, रणबीर कपूर

अक्षय की 'गोल्ड' का विदेशी धरती पर हुआ श्रीगणेश....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -