गांधी जी का पुतला जलाने पर जावेद जाफरी ने साधा निशाना
गांधी जी का पुतला जलाने पर जावेद जाफरी ने साधा निशाना
Share:

फिल्म 'धमाल' सहित और भी कई कॉमेडी फिल्मों में अपनी शानदार कॉमेडी के जरिए सभी को हंसाने वाले अभिनेता जावेद जाफरी हाल ही में चर्चाओं में आ गए हैं. जावेद हर सामाजिक मुद्दों और घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया देते ही रहते हैं. हाल ही में जावेद ने अलीगढ़ में महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने और उसे फूंके जाने वाली घटना पर के बारे में ट्वीट किया है.

जावेब ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में उन्होंने पहले महात्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चलाईं और फिर 'महात्मा नाथूराम गोडसे अमर रहे' के नारे लगाए, फिर मिठाई बांटी. नया भारत!' आपकी जानकारी के लिए बता दें‍ कि 30 जनवरी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने इस घटना को अंजाम दिया था.

जानकारी के लिए बता दें इन कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी के पुतले पर 3 गोलियां मारीं, फिर पुतले को फूंका और मिठाई बांटी थी. इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान 'गोडसे जिंदाबाद' के नारे भी लगाए गए थे. महात्मा गांधी के पुतले पर गोली चलाने वाली इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जावेद जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होगी.

कोहली ने शेयर की अनुष्का के साथ रोमांटिक तस्वीर, अब तक मिले 30 लाख लाइक्स

13 मिलियन फॉलोवर्स होने पर अनुपम खेर ने फैंस को इस खास अंदाज़ में कहा धन्यवाद

खुद पर लगे सभी आरोपों का कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- 'सामने आके टक्कर ले...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -