13 मिलियन फॉलोवर्स होने पर अनुपम खेर ने फैंस को इस खास अंदाज़ में कहा धन्यवाद
13 मिलियन फॉलोवर्स होने पर अनुपम खेर ने फैंस को इस खास अंदाज़ में कहा धन्यवाद
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर पिछले कई दिनों से अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार निभाया था. फिल्म भले ही ज्यादा कमाई ना कर पाई हो लेकिन इसमें अनुपम की शानदार एक्टिंग दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म के सामने आने के बाद से ही अनुपम की लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ गई है.

इसी बीच अनुपम खेर को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो अब अनुपम की डिजिटल फैमिली और बड़ी हो गई है. जी हां... यानी कि अनुपम खेर के ट्विटर पर अब 13 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं. खास बात तो ये है कि ट्वीटर पर उनके फॉलोवर्स का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अनुपम ने भी इस खास मौके पर अपने ट्विटर फॉलोअर्स को इसके लिए शुक्रिया कहा है.

हाल ही में 13 मिलियन फॉलोवर्स पूरे होने की ख़ुशी में अनुपम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''शुक्रिया दोस्तों ट्विटर पर मुझे इतना प्यार देने और आलोचना करने के लिए. ये एक लंबा सफर रहा है. जिसमें मैंने आपके साथ बहुत कुछ सिखा है.'' आपको बता दें अनुपम बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी कार्यरत है. हाल ही में वो अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी कर फिर से भारत लौटे हैं.

सोनम और अनिल कपूर की फिल्म भी हो सकती है लीक? Tamilrocker का है खतरा

40 की उम्र में भी अविवाहित है 'शरारा गर्ल', इस एक्टर से था अफेयर

कैंसर पीड़ित इस एक्ट्रेस को बच्चे ने कहा- 'Too old', ऐसे दिया मुंह तोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -