कोहली ने शेयर की अनुष्का के साथ रोमांटिक तस्वीर, अब तक मिले 30 लाख लाइक्स
कोहली ने शेयर की अनुष्का के साथ रोमांटिक तस्वीर, अब तक मिले 30 लाख लाइक्स
Share:

क्रिकेट के मैदान चौके-छक्के लगाने वाले खिलाड़ी और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपना फ्री समय को खूबसूरत पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बिताते हैं. आए दिन अनुष्का और विराट क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ ही जाते हैं. अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली कपल्स को रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं. हाल ही में इस लव बर्ड्स की एक और रोमांटिक तस्वीर सामने आई है जिसमे दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अनुष्का और विराट एक-दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे की आँखों में आँखें डालकर हंस रहे हैं. तस्वीर के बैकग्राउंड में पहाड़ और नदी का खूबसूरत नजारा है. इस फोटो को विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और साथ में कैप्शन में विराट कोहली ने एक दिल वाला इमोजी बनाया है.

विरूष्का की इस रोमांटिक तस्वीर पर 16 घंटे के भीतर तस्वीर को 30 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं विराट कोहली ब्लैक कलर की लोअर-टीशर्ट और शूज में हैं, और अनुष्का शर्मा ने भी सेम लुक लिया हुआ है. दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट की ये तस्वीर वायरल होकर सभी की तारीफें बटोर रही हैं.

एक ही स्कूल में साथ पढ़ती थी धोनी और कोहली की पत्नियां, वायरल हुई तस्वीरें

चांदनी रात में पत्नी अनुष्का के साथ रोमांटिक पल बिता रहे हैं विराट कोहली

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, देखते ही कोहली भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -