रयान डोर्सी बेटे की ने इस मामले में दर्ज की शिकायत
रयान डोर्सी बेटे की ने इस मामले में दर्ज की शिकायत
Share:

दिवंगत नाया रिवेरा के पूर्व पति रयान डोर्सी ने हाल ही में इस सप्ताह अपने पांच वर्षीय बेटे जोसी की ओर से मुकदमा दायर किया। जोसी काउंटी में मुकदमा कर रहे हैं, जहां उनकी मां का निधन जुलाई की शुरुआत में हुआ था, वेन्टुरा काउंटी, कैलिफ़ोर्निया साथ ही संयुक्त जल संरक्षण जिला और वेंचुरा काउंटी के पार्क और मनोरंजन प्रबंधन के लिए "गलत तरीके से मौत और भावनात्मक संकट की लापरवाही से उकसाया।"

जाहिर है कागजी कार्रवाई में कहा गया है कि नाव और जोसी जो नाव 8 जुलाई को पीरू झील में थे, जहां उनकी मौत हो गई, उन्होंने तटरक्षक सुरक्षा मानक का पालन नहीं किया। नाया की शव यात्रा को लेकर और जिसमें उनकी मौत के बारे में विनाशकारी विवरण सामने आया था। यह बताते हुए कि पूर्व उल्लास सितारा की मृत्यु 8 जुलाई को अपने चार वर्षीय बेटे जोसी के साथ पीरू झील में नौका विहार करने के बाद हुई थी। मूल कहानी में कहा गया है कि वह और उसका बेटा तैरने के लिए गए और उन्होंने उसे नाव में वापस जाने में मदद की लेकिन वह कभी नाव में वापस नहीं आया।

लेकिन सितंबर में अधिकारियों ने पीपुल पत्रिका के माध्यम से कहा कि जोसी ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने और नाया ने "1, 2, 3 jump गिना और फिर पोंटून नाव से और झील में कूद गए। पानी में उतरने के बाद, जोसी का कहना है कि उनकी माँ ने उसे नाव पर वापस जाने के लिए कहा- “उन्होंने नाव पर उसकी मदद की और फिर उन्होंने  चिल्लाते हुए’ सुना और उसने अपना हाथ हवा में हिलाया। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह पानी में गायब हो गई। रिपोर्ट में नाया के स्वास्थ्य के बारे में कुछ जानकारी दी गई थी और उन्होंने कहा कि "जब वह पानी में थी, तब खराब हो जाएगी।"

रिचर्ड शिफ ने अपनी हेल्थ को लेकर शेयर की ये बात

ख्लोए कार्दशियन इन ब्रांडेड शू का करती है इस्तेमाल

क्या स्मिथ और जेनेट ह्यूबर्ट के पुनर्मिलन में होगा भावनात्मक सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -