इस कंपनी ने लॉन्च किया अपना पहला स्मार्टफोन
इस कंपनी ने लॉन्च किया अपना पहला स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iVOOMi का सब ब्रांड Innelo भारतीय स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश कर चुका है. बता दें कि कंपनी ने अपने सब ब्रांड Innelo के तहत अपना पहला स्मार्टफोन 'innelo 1' लॉन्च कर दिया है. इनेलो के इस स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में कीमत 7,499 रुपये है. यूजर्स इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं. बता दें कि इसकी बिक्री कल से यानी कि 18 सितंबर से शुरू हो चुकी है. 


इसकी खासियत की बात करें तो इसे बजट सेगमेंट में पेश किया गया है. 'innelo 1' में नॉच डिस्प्ले के साथ 5.86 इंच की HD+ 19:9 स्क्रीन भी मौजूद है. फोन को चार कलर वेरिएंट 'पर्सियन रेड', 'पैसिफिक ब्लू', 'प्लैटिनम गोल्ड' और 'मिडनाइट ब्लैक' में पेश किया गया है. आप इन्हे किसी भी कलर में अपना बना सकते हैं. 

'innelo 1' स्मार्टफोन 5.86 इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है. रेजोल्यूशन 1520x720 पिक्सल और अस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. इसके अलावा यह हैंडसेट नॉच स्क्रीन के साथ 2.5D कर्व्ड ग्लास में है. इसकी बैटरी क्षमता3,000 एमएएच की है. यह डिवाइस 'स्मार्टमी ओएस 3.0' पर चलता है, जो एंड्रायड 8.1 ओरियो पर आधारित है और फोन में 1.3 गीगाहर्टज का एमटीके 6737H क्वाड-कोर प्रोसेसर लगा हुआ है. फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. सुरक्षा के लिए इसमें फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर का फीचर भी है. आपको बता दें कि इसमेंफोटोग्राफी के शौकीनों के लिए इस स्मार्टफोन में 5P लेंस, सैमसंग सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. 

यह भी पढ़ें...

...तो घर आकर उठा ले जाएगी पुलिस, GOOGLE पर गलती से भी ना सर्च करें ये चीजें

कस्टमर को नुकसान पहुंचाकर इस स्मार्टफोन ने मचा दिया तहलका

जानिए कब बाजार में उतरेगा OnePlus 6T , कीमत उड़ा देंगी होश

सैमसंग इंडिया ने पेश किया गैलेक्सी टैब A 10.5, जानिए कीमत और फीचर्स

JIO को टक्कर देने के लिए MTNl ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -