JIO को टक्कर देने के लिए MTNlL ने उठाया बड़ा कदम
JIO को टक्कर देने के लिए MTNlL ने उठाया बड़ा कदम
Share:

जियो ने अपनी दूसरी सालगिरह के मौके पर कई ऑफर पेश किए हैं. ऐसे में उसे पछाड़ने के लिए महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (MTNL) ने नया प्री-पेड प्लान जरी किया है जिसकी कीमत सिर्फ 98 रुपये बताई जा रही है. एमटीएनएल के इस प्लान में 2 जीबी 2जी-3जी डाटा मिलेगा और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग लोकल-एसटीडी कॉलिंग के सुविधा भी हैं. 

मोबाइल कंपनी Oneplus TV पर कर रही है काम

एमटीएनएल के इस प्लान की वैधता के बात के जाए तो वह 28 दिनों की है. इस प्लान में 100 SMS भी दिए जा रहे हैं. MTNL की सेवा फिलहाल दिल्ली और मुंबई में ही है.  ऐसे में यह ऑफर भी सिर्फ इन्हीं दो शहरों के लिए होगा. हालाँकि यह भी है कि इसका jio पर कोइ खास असर नहीं पड़ने वाला हैं. MTNL के इस 98 रुपये वाले प्लान के पूरी जानकारी MTNLकी वेबसाइट पर उपलब्ध हैं. 

दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल

बता दें कि jio का भी एक 98 रुपये वाला प्लान है. इससे एमटीएनएल के प्लान की तुलना करें तो खास बात यही है कि जियो के प्लान में 4जी डाटा मिलता है जबकि एमटीएनएल के प्लान में 2जी और 3जी डाटा ही मिल रहा है. वहीं जियो के प्लान में पूरी तरह से अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है और साथ में जियो एप के सब्सक्रिप्शन के अलावा 2 जीबी डाटा और 300 मैसेज के सुविधा भी है. जबकि दूसरी ओर एयरटेल ने भी 97 रुपये का प्लान पेश किया है जिसमें आपको 300 मिनट लोकल-एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग आदि के सुविधा मिलेंगी. 

यह भी पढ़ें...

जलवे बिखेरने के लिए तैयार हुआ Xiaomi Poco F1 , आज से उठाए यह बड़ा फायदा

SONY का नया TV लॉन्च, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

50 प्रतिशत से भी अधिक के डिस्काउंट में यहां से खरीदें SD कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -