सैमसंग इंडिया ने पेश किया गैलेक्सी टैब A 10.5, जानिए कीमत और फीचर्स
सैमसंग इंडिया ने पेश किया गैलेक्सी टैब A 10.5, जानिए कीमत और फीचर्स
Share:

सैमसंग इंडिया ने कल बुधवार को टैबलेट गैलेक्सी टैब A 10.5 लांच किया है. इस टेबलेट के कीमत के बात के जाए तो इसकी कुल कीमत तक़रीब 30 हजार रु बताई जा रही हैं. बता दें कि यह टैबलेट एंटरटेनमेंट के नए विकल्पों के साथ मौजूद है. डॉलबी एटम्स के चतुष्कोणीय स्पीकरों के साथ इस टैबलेट का डिस्प्ले 10.5 इंच का बताया जा रहा है. इसमें फ्लैश के साथ आठ मेगापिक्सेल रियर कैमरा तथा पांच मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा मौजूद है. 

मोबाइल कंपनी Oneplus TV पर कर रही है काम

टैबलेट के सम्बन्ध में जानकारी देते हुई सैमसंग इंडिया के महाप्रबंधक आदित्य बब्बर ने एक बयान में कहा है कि हमने हाल ही में लांच इस टैबलेट में नई डिजाइन, बड़ी डिस्प्ले, पतला किनारा तथा 7,300 एमएएच की बैटरी इसे एक परिवार के लिए संपूर्ण मनोरंजक उपकरण के रूप में दी हैं. 

दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल

कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ता 'गैलेक्सी टैब ए 10.5' के साथ 'सैमसंग स्मार्ट थिंग्स' के माध्यम से सिर्फ एक बटन से घर में मौजूद सैमसंग के सभी उपकरणों पर आसानी से नियंत्रण किया जा सकता है. टैबलेट में 'किड्स मोड' की सुविधा भी आपको देखने को मिलेंगी. यह काफी खास फीचर है. बच्चों के सीखने, मनोरंजन करने के लिए सुरक्षित और मजेदार फीचर बताया जा रहा है. टैबलेट 13 अक्टूवर से फ्लिपकार्ट, सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और प्रमुख रिटेलर्स की दुकानों पर उपलब्ध रहेगा. आप इन्हे यहां से आसानी से अपना बना सकते हैं. 

यह भी पढ़ें...

जलवे बिखेरने के लिए तैयार हुआ Xiaomi Poco F1 , आज से उठाए यह बड़ा फायदा

50 प्रतिशत से भी अधिक के डिस्काउंट में यहां से खरीदें SD कार्ड

SONY का नया TV लॉन्च, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -