पाकिस्तानी को-स्टार्स संग गैरी संधू ने शेयर की तस्वीर, दिया खूबसूरत संदेश
पाकिस्तानी को-स्टार्स संग गैरी संधू ने शेयर की तस्वीर, दिया खूबसूरत संदेश
Share:

पंजाब के मशहूर गायक-अभिनेता गैरी संधू सिल्वर स्क्रीन पर चल मेरी पुट 2 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं हाल ही में गैरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म से अपने पाकिस्तानी सह-कलाकारों, इफ्तिखार खान और नासिर चिन्योति के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Garry Sandhu (@officialgarrysandhu) on

आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए गैरी ने एक खूबसूरत संदेश भी लिखा है जो बहुत बेहतरीन है। वैसे तो दो पड़ोसी देशों, भारत और पाकिस्तान के बीच दरार से जकोइ भी ऐसा नहीं है जो अनजान हो लेकिन अब ऐसा लगता है कि मनोरंजन उद्योग और कलाकारों को कोई सीमा नजर नहीं आती है और वह सभी को एक जैसा मानते है। इसी लिस्ट में गैरी ने अपने सह-कलाकारों के साथ तस्वीर शेयर कर दी है और उन्होंने लिखा है, "पंजाब ik si te ik hi rehna odhar vi saddey te idhar vi saddey ।।।"

आप सभी को बता दें कि फिल्म 'चल मेरी पुट 2 " जंजोत सिंह द्वारा निर्देशित है। इस फ़िल्म में अमरिंदर गिल और सिमी चहल प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इस बार गैरी संधू भी उनके साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। आपको हम पहले भी बता चुके हैं कि यह फिल्म 2019 की हिट फिल्म 'चल मेरी पुट' का सीक्वल है और इस बार यह आने वाली सीक्वल फिल्म 13 मार्च को बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हो चुकी है।

3 मार्च को रिलीज होगा हनी सिंह का नया गाना, सामने आया नया पोस्टर

हमेशा सलवार-कमीज पहनती है यह पंजाबी गायक, देखकर फ़िदा हो जाते हैं लोग

रिलीज हुआ यो-यो हनी सिंह के नए गाने का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -