चाय वाले की कायल हुई इवांका
चाय वाले की कायल हुई इवांका
Share:

हैदराबाद। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पुत्री और व्हाइट हाऊस में अमेरिका के राष्ट्रपति की सलाहकार इवांका ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि, चाय बेचने वाले से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिद्ध कर दिया कि, इस तरह का रूपांतरणकारी परिवर्तन संभव है।

उन्होंने कहा कि, भारत का प्रधानमंत्री बनने की मोदी की यह उपलब्धी और यहां तक पहुंचने के लिए किए जाने वाले प्रयास एक, रूपांतरणकारी परिवर्तन है। इवांका हैदराबाद में आयोजित हुए 8 वें उद्यमिता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, इस तरह की बातें उपस्थितों के बीच कह रही थीं। उन्होंने कहा कि, इस तरह का बदलाव संभव है। उन्होंने आयोजन की तारीफ की।

उन्होंने यह भी कहा कि, वे यहां आकर प्रसन्नता का अनुभव कर रही हैं। इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे। उन्होंने समारोह में अपने उद्बोधन में उन्‍होंने कहा कि, निरर्थक कानूनों को समाप्‍त कर और कारोबार को सुगम बनाने के कदम उठाकर भारत ने अनुकूल वातावरण उपलब्‍ध कराया है।

उन्होंने सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि, कालेधन को समाप्त करने के लिए, आवश्यक कदम उठाए गए हैं। अब देश में फूड प्रोसेसिंग उद्योग तरक्की कर रहा है। कृषि क्षेत्र में विकास हो रहा है और आधारभूत परियोजनाओं पर अच्छा कार्य हो रहा है। ये सभी बातें प्रगति सूचक हैं।

क्या आपने देखें हैं अमेरिकी ग्रीन कार्ड होल्डर भिखारी!

हाफिज सईद की रिहाई से अमेरिका आग-बबूला

अमेरिका में भारतीय छात्र की हत्या को लेकर सुषमा स्वराज ने किया ट्वीट

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -