निसर्ग तूफ़ान ने मचाई सलमान के फार्महाउस पर तबाही, देखिये तस्वीरें

आप सभी को याद हो बीते दिनों महाराष्ट्र के कई हिस्सों में आए निसर्ग तूफान ने लोगों को दहला दिया. ऐसे में इसका कहर हर जगह देखने को मिला था. वहीं आपने देखा होगा इस तूफान ने मुंबई में भी कई जगहों पर ऐसी तबाही मचाई है कि लोग बिजली-पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस गए हैं. इसी के साथ ही इस तूफान की वजह से सलमान खान के पनवेल स्थिल फार्महाउस पर भी जबरदस्त तबाही देखने को मिली. जी दरअसल हाल ही सलमान के फार्महाउस की कुछ चौंका देने वाली तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया के जरिए सामने आए हैं, जिनमें फार्महाउस पर तबाही का मंजर साफ देखने को मिल रहा है.

आप सभी देख सकते हैं फार्म हाउस की तस्वीरें वहां पर ठहरी यूलिया वंतूर ने शेयर की हैं. वहीं उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. आप देख सकते हैं इनमे तूफान के पहले और बाद का साफ देखने को मिल रहा है. वहीं यूलिया वंतूर ने जो तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं उनमें तेज हवाएं... ताबड़तोड़ बारिश... टूटे हुए पेड़ और तबाही के कई सबूत देखने को मिल रहे हैं.

इसी के साथ ही यूलिया तूफान गुजर जाने के बाद की तस्वीरें भी शेयर की हैं, ये तस्वीरें वाकई चौंकाने वाली हैं. वहीं आप देख सकते हैं उनके फार्महाउस पर कई बड़े-बड़े पेड़ टूट कर गिर पड़े हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि यूलिया, लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के फार्म हाउस पर रुकी हैं. जी दरसल यहां पर एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस और सलमान खान की बहन अर्पिता खान अपनी पूरी फैमिली के साथ रह रही हैं. वहीं सभी लोग मिलकर पूरी तरह लॉकडाउन के नियमों का पालन करते नजर आ चुके हैं.

इस प्लेटफॉर्म पर एक साथ नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

लॉकडाउन के दौरान विजेंद्र कुमेरिया ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

करीना ने शेयर की बाप-बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाती हुई तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -