सलमान के भतीजे की मौत के बाद यूलिया वंतूर ने किया पोस्ट
सलमान के भतीजे की मौत के बाद यूलिया वंतूर ने किया पोस्ट
Share:

कोरोना वायरस के कहर के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के परिवार में एक दुखद घटना हो चुकी है. जी दरअसल हाल ही में सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान का निधन हो गया है. आप सभी को बता दें कि देर रात हुई इस दुखद घटना के बाद से ही सलमान का पूरा परिवार गहरे शोक में है और इस दुख की घड़ी में सलमान की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी परिवार के साथ खड़ी नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia) on

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक यूलिया वंतूर ने सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान के निधन पर उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर दुख जताया है. हाल ही में उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'जैसा कि तुमने ने कहा था, "हम गिर जाते हैं, हम टूट जाते हैं, हम असफल हो जाते हैं लेकिन फिर हम उठते हैं, हम ठीक हो जाते हैं, हम दूर हो जाते हैं" केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने आगे लिखा 'तुमने ने भी जल्द ही हमें छोड़ दिया' आप सभी को बता दें कि खबरें यह हैं कि 39 वर्षीय अब्दुल्लाह खान लंबे समय से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे और अब्दुल्लाह के फेफडों में संक्रमण था.

वहीं दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था और अब्दुल्लाह खान के मौत की जानकारी खुद सलमान खान ने दी है. आप देख सकते हैं उन्होंने अब्दुल्लाह के बारे में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर फैंस से ये बात शेयर की है. सलमान ने एक ट्वीट कर अब्दुल्लाह को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने अब्दुल्लाह की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है- हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे.' वैसे सलमान खान ने अब्बदुल्ला के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह पोज देते नजर आ रहे हैं. इस समय सलमान खान के साथ कई बॉलीवुड सितारें हैं जो इस बात पर दुःख जता रहे हैं.

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

एक करोड़ से ज्यादा हुए अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -