'ये उन दिनों की बात है' करेंगे सुमित मित्तल
'ये उन दिनों की बात है' करेंगे सुमित मित्तल
Share:

निर्माता सुमित मित्तल इन दिनों अपने नए टीवी शो को लेकर चर्चा में बने हुए है. बता दें कि, सुमित मित्तल अपने अभिनय करियर की शुरुआत 'ये उन दिनों की बात है' से करने जा रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि, ये शो उनकी पत्नी शशि के साथ उनकी प्रेम कहानी पर आधारित है. वही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अभिनेता जितेन लालवानी इस रोमांटिक ड्रामा शो में अभिनेत्री सादिया सिद्दीकी की जगह पर सूत्रधार की भूमिका में आ रहे हैं. जितेन इससे पहले 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'पहरेदार पिया की' जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुमित मित्तल ने अपने बयान में कहा कि, "मैं मेरे अपने टेलीविजन शो ये उन दिनों की बात हैं में खुद की ही भूमिका निभाने जा रहा हूं, मैं इस चरित्र में पुराने समीर को चित्रित करूंगा." आगे उन्होंने कहा कि, "यह शो मेरे और शशि की असली प्रेम कहानी पर आधारित है. इसलिए इस शो में मेरे द्वारा खुद को चित्रित करना स्वाभाविक है और इसकी पहले से कोई योजना नहीं थी."

वही शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले रनदीप से समीर और नैना की शादी की संभावना के बारे में पूछा था, तो उन्होंने कहा कि, "यह असली प्रेम कहानी पर आधारित है, तो शादी तो होनी ही है और उसके बाद बच्चे भी होंगे. लेकिन यह एक टीवी शो है, इसलिए हम नहीं जानते कि कहानी में क्या-क्या मोड़ आएंगे"

ये भी पढ़े

'पैडमैन' के लिए अक्षय परफेक्ट है- आर.बाल्की

अनुराग के साथ काम करना एक सपने जैसा- राजेश तैलंग

पैडमैन का पहला सॉन्ग 'आज से तेरी' हुआ रिलीज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -