बेहोशी की दवा देकर महिला मरीजों से रेप, डॉक्टर ही निकला दरिंदा

रोम: एक डॉक्टर पर महिला मरीजों के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. दो महिलाओं ने उस पर उपचार के दौरान बलात्कार का आरोप लगाया है. इस मामले में डॉक्टर को उसके क्लिनिक से अरेस्ट कर लिया गया है. घटना इटली के नेपल्स की है.  स्थानीय न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, नेपल्स पुलिस विभाग के अधिकारियों ने 54 वर्षीय डॉक्टर एरिक एंड्रयू सलाटा को उसके क्लिनिक से अरेस्ट किया है. 

दो महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा था कि डॉक्टर एंड्रयू ने उपचार के दौरान बेहोशी की स्थिति में उनका यौन उत्पीड़न किया. गिरफ्तारी के बाद एंड्रयू को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे कोलियर काउंटी जेल भेज दिया गया. अब अदालत में इस मामले की अगली सुनवाई 19 दिसंबर को होने वाली है. गिरफ्तारी की रिपोर्ट के मुताबिक, उपचार के लिए अलग-अलग वक़्त पर 51 और 73 वर्षीय दो महिलाएं एंड्रयू के क्लिनिक आई थीं. उन्हें बताया गया कि उपचार की प्रक्रिया में दर्द होगा, इसलिए उन्हें कुछ ड्रग दिया जाएगा. महिलाएं इसके लिए सहमत हो गईं. मगर, ड्रग लेने के कुछ वक़्त बाद वो अचेत अवस्था में चली गईं. 

डॉक्टर एंड्रयू ने दोनों महिला मरीजों का बलात्कार किया. जब महिलाएं कुछ हद तक होश में आईं तो डॉक्टर बलात्कार कर रहा था. मगर, महिलाएं डॉक्टर को रोकने में नाकाम थीं. एक पीड़िता के शरीर में कई जगह चोट के निशान थे. जबकि दूसरी पीड़िता ने कहा कि इस पूरी घटना के दौरान क्लिनिक में केवल डॉक्टर एंड्रयू ही मौजूद था. उसने पीडिताओं को शराब भी पिलाई थी. 

'मुझे पढ़ने नहीं देगा और वो मेरी जिंदगी बर्बाद कर देगा', लिखकर छात्रा ने लगाया मौत को गले

बिना खाना बनाए मायके जा रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने कर दी हत्या और फिर जो किया...

वीडियो गेम खेलने के दौरान फंदे से झूल गई नाबालिग, हैरान कर देने वाला है पूरा मामला

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -