इटालियन डीजे पर कोई हमला नहीं किया गया- एयर इंडिया
इटालियन डीजे पर कोई हमला नहीं किया गया- एयर इंडिया
Share:

नई दिल्ली: हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आरजीआईए) में एयर इंडिया के ग्राउंड स्टाफ के सदस्य द्वारा इटली के डीजे के साथ मारपीट करने के मामला सामने आया था, जिस पर आज शुक्रवार को सफाई देते हुए एयरलाइन्स ने कहा है कि इतालियन डीजे पर किसी तरह का हमला नहीं किया गया था, उनके साथ मात्र बहसबाज़ी हुई थी, उनपर हाथ नहीं उठाया गया था. 

केरल बाढ़ : स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंजूर की 18 करोड़ की अतिरिक्त वित्तीय सहायता

उल्लेखनीय है कि 19 अगस्त को, डीजे ओली एसे ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए दावा किया था कि उनकी फ्लाइट  नौ घंटे देरी से आई थी और जब उसने मदद मांगी तो उसे कोई जवाब नहीं दिया गया, ओली ने यह भी आरोप लगाया कि उसे स्टाफ के सदस्य ने थप्पड़ मार दिया था. एयरलाइन ने इसके जवाब में बयान जारी करते हुए कहा है कि 19 अगस्त को हमारी फ्लाइट 9 घंटे लेट हो गई थी, ओली ने जब इसके लिए मदद मांगी तो उन्हें सदस्य द्वारा सम्बंधित काउंटर पर निर्देशित कर दिया गया. 

तकनिकी खराबी के कारण नहीं हो सका राहुल गाँधी का भाषण लाइव : कांग्रेस

जहाँ ओली ने हमारी महिला सदस्य का मोबाइल द्वारा वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जब महिला ने वीडियो बनाने पर आपत्ति जताते हुए मोबाइल को हाथ लगाया, तो ओली के हाथ से मोबाइल स्लिप हो गया, हालांकि महिला ने उसे पकड़ लिया, उनका मोबाइल नीचे नहीं गिरा. एयरलाइन अधिकारी ने बताया कि इसी महिला सदस्य पर ओली ने मारपीट का इलज़ाम लगाया है, जबकि उन्हें सीआईएसएफ ने भी वीडियो बनाने के लिए मना किया था. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज भी चेक किए हैं, उसमे भी ओली के साथ किसी तरह की मारपीट या अभद्रता की जानकारी सामने नहीं आई है. 

खबरें और भी:-​

दरिंदे ने बच्ची को हवस का शिकार बनाकर पानी में डुबोया

तमिलनाडु है केरल में आई त्रासदी का जिम्मेदार!!

95 की उम्र में वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नैयर का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -